होम / Sukhdev Singh Gogamedi: सुखदेव सिंह की पत्नी का सीएम गहलोत पर गंभीर आरोप, FIR में कही ये बात

Sukhdev Singh Gogamedi: सुखदेव सिंह की पत्नी का सीएम गहलोत पर गंभीर आरोप, FIR में कही ये बात

Mudit Goswami • LAST UPDATED : December 7, 2023, 9:37 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Sukhdev Singh Gogamedi: करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद गोगामेड़ी की पत्नी ने बुधवार को एक एफआईआर दर्ज कराई। इस एफआईआर में उन्होंने आरोप लगाया कि राजस्थान के निवर्तमान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के प्रशासन ने उनके पति की जान को खतरे के बारे में राज्य आतंकवाद विरोधी दस्ते और पंजाब पुलिस द्वारा बार-बार दी गई चेतावनियों को नजरअंदाज किया।

करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद कम से कम 11 जगहों पर विरोध प्रदर्शन तेज हो गए। वहीं उनकी पत्नी शीला शेखावत ने जयपुर के श्याम नगर पुलिस स्टेशन में एफआईआर कराई है। इससे एक दिन पहले लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के दो फरार हमलावरों के फरार होने की खबर आई थी।

हमलावरों में इन आरोपियों का नाम शामिल

बता दें कि हमलावरों में  नितिन फौजी, हरियाणा के महेंद्रगढ़ का एक पूर्व सैनिक, जिसके नाम पर एकमात्र “गोलीबारी का मामला” दर्ज है। जयपुर का रोहित सिंह शेखावत नाबालिग से बलात्कार के आरोप में 2017 में गिरफ्तार निवासी ने जयपुर में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना प्रमुख को उनके कार्यालय-सह-निवास के अंदर गोली मार दी।

नवीन शेखावत की हत्या का आरोप

इसके अलावा इन हत्यारों ने  नवीन शेखावत की भी हत्या की थी। जिसने स्पष्ट रूप से उन्हें बिना तलाशी के गोगामेडी के सुरक्षा कर्मचारियों से आगे निकलने में मदद की थी। डीजीपी उमेश मिश्रा ने दोनों की गिरफ्तारी के लिए सूचना देने वाले को 5-5 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि एडीजीपी (अपराध) दिनेश एमएन के नेतृत्व में एक विशेष जांच दल (एसआईटी) ने जांच अपने हाथ में ले ली है।

यह भी पढ़ेंः-

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT