होम / तापसी पन्नू पर देवी-देवताओं के अपमान का लगा आरोप, एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज

तापसी पन्नू पर देवी-देवताओं के अपमान का लगा आरोप, एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 28, 2023, 4:23 pm IST

इंडिया न्यूज़: (Taapsee Pannu in Trouble) बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं, लेकिन कईं बार वो अपने किसी न किसी विवाद में फंसती भी नज़र आती हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ने कईं फिल्मों में अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों को जीता हैं। ओटीटी पर भी तापसी पन्नू की अच्छी खासी पकड़ बन गई है। हालांकि, तापसी पन्नू का विवादों से भी गहरा नाता रहा है।

इसी बीच एक्ट्रेस तापसी पन्नू को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें ये बताया गया है कि एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है। रिपोर्ट्स की मानें तो तापसी पन्नू के खिलाफ मध्यप्रदेश के इंदौर में शिकायत दर्ज की गई है।

तापसी पन्नू के खिलाफ शिकायत दर्ज

इस मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि तापसी पन्नू पर सनातन धर्म की छवि को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है। इंदौर पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की जांच शुरू कर दी है। छत्रीपुरा थाना के SHO कपिल शर्मा ने बताया कि एकलव्य गौड़ ने उन्हें एक आवेदन दिया है, जिसमें तापसी पन्नू पर शिकायतकर्ता ने सनातन धर्म का अपमान करने की बात कही है।

कपिल शर्मा ने इस बारे में बताया कि तापसी पन्नू ने फैशन शो में रैंपवॉक करते समय बेहद बोल्ड ड्रेस पहना था। इस दौरान तापसी ने माता लक्ष्मी का लॉकेट भी पहना था। इससे शिकायतकर्ता की भावना को ठेस पहुंची है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT