होम / Tecno Pova Neo 3: 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च होगा टेक्नो का यह स्मार्टफोन, जाने क्या होगी इसकी कीमत

Tecno Pova Neo 3: 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च होगा टेक्नो का यह स्मार्टफोन, जाने क्या होगी इसकी कीमत

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : July 18, 2023, 4:41 am IST
ADVERTISEMENT
Tecno Pova Neo 3: 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ  लॉन्च होगा टेक्नो का यह स्मार्टफोन, जाने क्या होगी इसकी कीमत

India News (इंडिया न्यूज), Tecno Pova Neo 3: अगर आप भी कम दाम में अच्छे से अच्छा फीचर्स वाला स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं तो आपके लिए यह खबर जरुरी है। टेक्नो कंपनी अपने आगामी स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले Tecno Pova Neo 3 के फिचर्स के बारे में बता जानकारी साझा की है। इसके स्पेसिफिकेशन की पुष्टि करते हुए कंपनी ने बताया है कि, हैंडसेट को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ मीडियाटेक चिपसेट इस फोन में दिया जा सकता है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सिस्टम भा मौजुद होगा और हैंडसेट में पॉवरफुल 7,000mAH की बैटरी भी मिलेगी। तो चलिए जानते है इस स्मार्टफोन के बारे में पूरी जानकारी..

यह रहेगा इसका फीचर-

Tecno Pova Neo 3 के इस फोन में एक बड़ा कैमरा मॉडल दिया गया जाएगा। साथ ही फोन के स्पेसिफिकेशन्स की भी पुष्टि हो गई है। यह MediaTek Helio G85 SoC चिपसेट से लैस रहेगा, जिसे 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसमें 8GB तक एक्सपेंडेबल रैम भी मौजुद होगा।

स्पेसिफिकेशन

टेक्नो का आने वाला स्मार्टफोन 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.82-इंच HD+ डिस्प्ले के साथ बाजार में आएगा। फोन में पीछे की तरफ डुअल-कैमरा सिस्टम होगा, जिसमें 16-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर रहेगा। साथ ही सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा होगा। Tecno Pova Neo 3 में 7,000mAh की बैटरी मिलने की भी पुष्टि हुई है, जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह एंड्रॉइड 12 के साथ प्रीलोडेड HiOS 8.0 स्किन के साथ काम करेगा।

क्या है खासियत?

भारत में tecno का यह फोन जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद जताई जा रही है। इसके कीमत और लॉन्च डेट की घोषणा अभी नहीं हुई है। लेकिन उम्मीद है कि, यह कम बजट में पेश बाजार में पेश किया जा सकता है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, हैंडसेट इस महीने के अंत में या अगस्त के पहले हफ्ते में लॉन्च हो सकता है। जिसकी कीमत 12,000 से 14,000 रुपये के बीच निर्धारित होने की संभावना है।

ये भी पढ़े-  BSNL 4G: बीएसएनएल ने पंजाब में लौन्च किया 4G कनेक्टिविटी, TCS को मिला बड़ा ठेका

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT