होम / Viral video:हथिनी ने अपने बच्चे को बचाया खतरे से, मगरमच्छ को इतना पटका की तालाब छोड़कर भागना पड़ गया पानी के राजा को

Viral video:हथिनी ने अपने बच्चे को बचाया खतरे से, मगरमच्छ को इतना पटका की तालाब छोड़कर भागना पड़ गया पानी के राजा को

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : April 16, 2023, 12:10 am IST

इंडिया न्यूज़:(Viral video) मां कभी भी अपने बच्चे का नुकसान नहीं चाहती बल्कि वह अपने बच्चे के लिए किसी भी मुश्किलों से लड़ सकती है। वह सुरक्षा के लिए अपनी जान हथेली पर रखकर बच्चे की सुरक्षा करती है। चाहे वह कोई इंसान हो क्या फिर कोई जानवर बच्चे के प्रति यह लगाव जितना एक इंसान के लिए है, उतना ही एक जानवर के लिए भी होता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें हथिनी अपने बच्चे की जान बचाने के लिए शिकारी को मात दे रही है।

  • हथिनी ने मगरमच्छ को भगाया
  • मगरमच्छ को सिखाया सबक

हथिनी ने मगरमच्छ को भगाया

दरअसल टि्वटर पर एक जंगल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अपने बच्चे को खतरे में देखते ही हथिनी एक्टिव हो गई और तालाब में मौजूद मगरमच्छ को ऐसा सबक सिखाया की मगरमच्छ को अंत में भागना पड़ गया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो देख मां के प्रति लोगों की संवेदना काफी बढ़ गई। उन्हें आखिर में यह कहना पड़ गया की मां ऐसी ही होती हैं।

मगरमच्छ को सिखाया सबक

टि्वटर पर वायरल इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है, जिसमें एक हथिनी अपने बच्चे के साथ तालाब में थी और उसका बच्चा पानी में खूब मस्ती कर रहा था, तभी हथिनी की नजर उसके बच्चे की तरफ बढ़ते मगरमच्छ पर पड़ी, जो कुछ देर बाद उसके बच्चे के लिए खतरा बन सकता था। लेकिन उससे पहले ही हथिनी एक्टिव होकर पानी में मौजूद उस मगरमच्छ को सबक पछाड़ डाला। हथिनी ने तालाब में मौजूद मगरमच्छ को अपने पैरों से इतनी बार पटकी दी की मगरमच्छ को अंत में तालाब छोड़कर ही भागना पड़ गया।

यह भी पढ़ें:-  30 सेकंड में सीख सकते हैं कोरियाई भाषा, शख्स का वीडियो हुआ वायरल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT