होम / 16 April Rashifal:वृषभ, कर्क और तुला के लिए आज का दिन है बेहद खास, जानिए क्या कहते है आज आपके सितारे

16 April Rashifal:वृषभ, कर्क और तुला के लिए आज का दिन है बेहद खास, जानिए क्या कहते है आज आपके सितारे

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : April 16, 2023, 5:56 am IST

(16 April Rashifal) आज वृषभ राशि वाले मानसिक और शारीरिक श्रम से आप थकान महसूस कर सकते हैं। कर्क राशि वाले आज आप अपने मान सम्मान पर कुछ खर्च करेंगे जिससे आपके शत्रु परेशान रहेंगे। तुला राशि वाले आज आपको किसी नए कार्य में निवेश करना है तो कर सकते है शुभ रहेगा। और धनु राशि वालों के परिवार में आज किसी मांगलिक कार्यक्रम पर चर्चा हो सकती है। साथ ही जानिए 12 राशियों के बारे मे क्या कहता है आज का दिन।

मेष राशि 

आज का दिन जातक का सफल दिनों में से एक रहेगा, नौकरीपेशा जातकों को आज नौकरी में किसी अधिकारी और अपने बॉस से सम्मान प्राप्त होगा। पुराने मित्रों से आज मुलाकात होगी, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा।

वृषभ राशि 

मानसिक और शारीरिक श्रम से आप थकान महसूस कर सकते हैं। आपको काफी भागदौड़ करनी पड़ेगी, लेकिन इसमें आप सफल होंगे तो थकान का अनुभव नहीं होगा। आज आपको अपनी निर्णय लेने की क्षमता का लाभ मिल सकता है।

मिथुन राशि 

मिथुन राशि वालों के लिए आज यदि आप किसी शारीरिक कष्ट से जूझ रहे हैं तो आज परेशानी और बढ़ सकती है। आज आपको ससुराल पक्ष से धन लाभ होने के आसार हैं। संतान पक्ष से आज कोई विशेष समाचार सुनने को मिलेगा।

कर्क राशि

आज आपको मातृ पक्ष से भी प्यार और स्नेह मिल रहा है। आज अपनी माता के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। आज आप अपने मान सम्मान पर कुछ खर्च करेंगे जिससे आपके शत्रु परेशान रहेंगे। छात्रों को पढ़ाई में आ रही दिक्कतों को दूर करने के लिए आज अपने शिक्षकों से बात करने की सलाह है।

सिंह राशि

आज आपको ससुराल पक्ष से नाराजगी के संकेत मिल सकते हैं, लेकिन आपको अपने गुस्से पर काबू रखना होगा और मधुर वाणी का प्रयोग करना होगा, नहीं तो रिश्तों में दरार आएगी। आज आप व्यापार में गति के लिए नई रणनीति बनाएंगे और अपने पिता से सलाह लेंगे।

कन्या राशि 

आज आपको माता-पिता का सुख और सहयोग मिलेगा, लेकिन आपके जीवनसाथी को शारीरिक कष्ट हो सकता है और आपकी परेशानियां भी बढ़ सकती हैं। यदि परिवार में कोई विवाद चल रहा है तो वह फिर से सिर उठा सकता है, लेकिन परेशान न हों। माता-पिता की सलाह से शाम तक यह समाप्त हो जाएगा।

तुला राशि 

तुला राशि वालों का आज  भाग्य आज साथ दे रहा है। यदि आज आपको किसी नए कार्य में निवेश करना है तो करें क्योंकि यह शुभ रहेगा। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। आज परिवार में किसी नन्हे मेहमान का आगमन हो सकता है।  शाम को स्वजनों से बातचीत करके मन प्रसन्न होगा।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वाले आज परेशान रहेंगे। यदि आपकी कोई वाद-विवाद चल रही है तो आज उसमें आपको सफलता मिलती नजर आ रही है। आज जीवनसाथी के स्वास्थ्य में कुछ कमी आ सकती है, जिसमें भागदौड़ अधिक रहेगी और धन भी खर्च होगा।

धनु राशि 

आज का दिन आपकी सेहत के लिए कुछ परेशानी लेकर आ सकता है। सेहत को लेकर आपको सावधान रहना होगा  परिवार में आज किसी मांगलिक कार्यक्रम पर चर्चा हो सकती है, जिसमें परिवार के बड़े बुजुर्गों की सलाह से काम होगा।  पड़ोसी से कोई विवाद होता है तो उसे बढ़ने न दें अन्यथा बात कानूनी विवाद हो सकता है।

मकर राशि 

मकर राशि वालों के लिए दिन शुभ है। आज जीवनसाथी का भी पूरा सहयोग मिलेगा। आज आप अपने रुके हुए कार्यों को पूरा करने के लिए समय निकाल पाएंगे। यदि आप किसी नए व्यवसाय में निवेश करने की सोच रहे हैं, तो इसे अवश्य करें क्योंकि यह आपको भविष्य में बेहतरीन मुनाफ़ा देगा।

कुंभ राशि 

कुंभ राशि वालों का दिन शुभ है। आय सीमित रहेगी इसलिए आवश्यकता के अनुसार ही खर्च करें अन्यथा आर्थिक स्थिति पर संकट आ सकता है। छात्रों को परीक्षा में बेहतरीन सफलता मिलेगी। व्यापार के सिलसिले में आज कुछ यात्राएं भी करनी पड़ सकती हैं।

मीन राशि

आज आपको सामाजिक सम्मान मिलता हुआ नजर आ रहा है, जिससे आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और आपका मनोबल बढ़ेगा। व्यापार में कुछ उतार-चढ़ाव आएंगे, लेकिन घबराएं नहीं। इससे आपकी आर्थिक स्थिति पर कोई प्रभाव नहीं होगा।

ये भी पढ़े- वृष और मिथुन, राशि के लिए आज का दिन, खुशियां लेकर आएगी, जानें आपके राशि आज क्या कहते हैं?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: कोई माई का लाल…., पीएम नरेंद्र मोदी ने CAA पर विपक्ष को दी खुली चुनौती-Indianews
घर में रहकर ऐसा महसूस करती है Priyanka, पोस्ट शेयर फैंस से रहती है कनेक्टेड – Indianews
कियारा से सिद्धार्थ तक, Vicky Kaushal के जन्मदिन पर इन सेलेब्स ने बरसाया प्यार -Indianews
पॉजिटिव बदलावों के साथ सफलता भरा रहेगा ये साल, जानिए क्या कहते हैं 16 मई को जन्मे लोगों के सितारे
Hansal Mehta ने की नई सीरीज की अनाउंसमेंट, Scam 2010: The Subrata Roy Saga देख सकेंगे फैंस – Indianews
Bomb Threat In Air India Flight: एयर इंडिया की दिल्ली-वडोदरा फ्लाइट में बम की अफवाह से मचा अफरा-तफरी, प्लेन को करवाया गया खाली-Indianews
तमिल के बाद हिंदी में रिलीज होगी Aranmanai 4, काम देख एक्ट्रेस के दीवाने हुए फैंस – Indianews
ADVERTISEMENT