होम / 17 May 2023, Rashifal:मेष, वृषभ और मिथुन राशि के लिए आज का दिन फलदायक रहेगा, जानिए आज का आपका दिन कैसा रहेगा

17 May 2023, Rashifal:मेष, वृषभ और मिथुन राशि के लिए आज का दिन फलदायक रहेगा, जानिए आज का आपका दिन कैसा रहेगा

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : May 17, 2023, 5:42 am IST

17 May 2023, Rashifal: आज बुधवार का दिन कुछ राशिवालों के लिए काफी फलजदायक रहने वाला है। आपके कार्यो में आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। वही कुछ राशि को आज अपने सेहद को लेकर विशेष रुप से सचेत रहना होगा। जानिए क्या कहते हैं आज के आपके सितारे।

मेष राशिफल (Aries)

मेष राशि के लोगों का दिन शुभ है और कार्य में सपलता के योग हैं। आपके अच्छे कार्यों से आपका और परिवार का गौरव बढ़ेगा। आज उच्च प्रतिष्ठित लोगों के साथ आपका मेलजोल बढ़ेगा। गृहस्थ जीवन मंगलमय रहेगा। अध्यात्म में समय देंगे। सेहत सामान्य रहेगी।

वृषभ राशिफल (Taurus)

आज आपको संतान पक्ष के श्रेष्ठ आचरण को देखकर हर्ष होगा। उनकी सफलता से मन प्रसन्‍न होगा। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। सरकारी क्षेत्र से शुभ समाचार मिलेंगे। परिवार में शांति का वातावरण रहेगा।

मिथुन राशिफल (Gemini)

आज का दिन आपके लिए व्यापार आदि में कोई नया मार्ग खोलेगा। यदि आप नौकरी करते हैं तो अधिकारियों की कृपा से अधिकारों में वृद्धि होगी और आपको आर्थिक लाभ होगा। परिवार में मांगलिक कार्यक्रम होंगे। नया वाहन या मकान खरीद सकते हैं।

कर्क राशिफल (Cancer)

आज का दिन जातक का समस्याग्रस्त रहने वाला है। व्यर्थ की यात्रा से तनाव महसूस करेंगे। आज आप अपनी वाक्पटुता से किसी बहुत बड़े अफसर को अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रहेंगे। धन संबंधित समस्या का सामना करना पड़ सकता है, व्यर्थ के खर्च आने से मन दुखी होगा।

सिंह  राशिफल (Leo)

आज जातक का आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहने वाला है। बेरोजगार लोगों को अच्छा रोजगार मिलने के संकेत हैं। पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। जीवनसाथी को आप कोई नया कार्य शुरू करा सकते हैं, सर दर्द संबंधित समस्या का सामना करना पड़ सकता है।

कन्या राशिफल (Virgo)

कन्या राशि के लोगों का भाग्‍य साथ दे रहा है। आज आपके अधिकारों में वृद्धि के साथ साथ उत्तरदायित्व भी बढ़ेंगे। नौकरी-पेशा जातक के कार्य की सराहना उच्च अधिकारियों द्वारा की जाएगी। व्यावसायिक यात्रा से लाभ हो सकता है। सेहत सामान्य रहेगी।

तुला राशिफल (Libra)

आज  का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है. आप जो व्यवसाय कर रहे हैं, उसमें आपको कामयाबी मिलेगी. नए-नए कांटेक्ट मिलेंगे. आप अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे। शाम के समय जीवनसाथी के साथ नोकझोंक हो सकती है।

वृश्चिक राशिफल (Scorpio)

आज आपको किसी बहुमूल्य वस्तु से लाभ होने की संभावना है। यदि आप नौकरी करते हैं तो पद एवं अधिकारों में वृद्धि होगी। मन में अकारण भय व्याप्त रहेगा। छोटे भाई से बाद विवाद हो सकता है सतर्क रहे। व्यर्थ खर्च होने के कारण आर्थिक परेशानी में आ सकते है।

धनु राशिफल ( Sagittarius)

आज के दिन जातक सामान्य ग्रह कार्यों में व्यस्त रहेंगे। एक के बाद एक कार्य से तनाव महसूस कर सकते हैं लेकिन आपकी बुद्धि और विवेक से नई खोज हो सकती हैं और उसमें आपको लाभ होगा। दिन के अंत तक आकस्मिक कार्य आने से यात्रा करनी पड़ सकती है। भोजन समय पर करे।

मकर राशिफल (Capricorn)

आज  का दिन आपके लिए बहुत ही बढ़िया रहने वाला है। ऐ का दिन आपके लिए बहुत ही बढ़िया रहने वाला है आज आपकी ऊर्जा का स्तर ऊंचा रहेगा। पारिवारिक वातावरण में शांति रहेगी। परिवार के साथ धार्मिक यात्रा का प्लान बनाएंगे। सर्दी जुकाम का सामना करना पड़ सकता है।

कुंभ राशिफल (Aquarius)

आज जातक अपने आस पास का वातावरण खुशनुमा बनाएंगे। आपकी भौतिक सुख सुविधाओं की वृद्धि होगी। नए-नए कार्यों में विनिमय करना पड़े तो अवश्य करें। आपको लाभ होगा और भाग्‍य साथ देगा। धन निवेश के पहले अनुभवी व्यक्ति की सलाह अवश्य लें। जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रह सकते हैं।

मीन राशिफल (Pisces)

मीन राशि के लोगों को आज आर्थिक मामलों में सफलता प्राप्‍त होगी। आज कार्यस्थल पर कुछ लाभप्रद सौदे हाथ आएंगे, जिससे भविष्य में भी लाभ होगा। आर्थिक योजनाएं आज सफल रहेंगी। रिश्तेदारों से कोई अशुभ समाचार प्राप्त हो सकती है। स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव लगा रहेगा।

ये भी पढ़े-  मृत्यु के बाद क्यों मिलती है प्रेत योनि? गरुड़ पुराण से जानें सारा सत्य

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

India-China Talks: ‘भारत कभी नहीं झुकेगा’, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का चीन को सीमा वार्ता पर दो टूक जवाब -India News
Bike: क्यों महंगी बाइकों में भी नहीं मिल रही जरूरी चीज, जानें इसके पीछे की वजह- Indianews
Mileage Cars: इन 5 पेट्रोल गाड़ियों का माइलेज है इतना तगड़ा, CNG कारों को भूल जाएंगे- Indianews
Muslim Population: ‘मुस्लिम सबसे अधिक कंडोम का…’, पीएम मोदी के ‘ज्यादा बच्चे’ वाले बयान पर ओवैसी का पलटवार -India News
Sahil Khan: कौन हैं अभिनेता साहिल खान, महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में क्या है उनकी भूमिका ?-Indianews
CSK vs SRH : चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के सामने रखा 213 रन का लक्ष्य, शतक से चूके ऋतुराज गायकवाड़-Indianews
Kerala: देश के दक्षिणी राज्यों में हीटवेव का लहर, लू की चपेट में आने से एक की मौत
ADVERTISEMENT