होम / 13 April rashifal:कन्या, तुला और मिथुन राशिवालों के जीवन में आज का दिन रहेगा काफी बेहतर, जानें 12 राशियों के बारे में

13 April rashifal:कन्या, तुला और मिथुन राशिवालों के जीवन में आज का दिन रहेगा काफी बेहतर, जानें 12 राशियों के बारे में

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : April 13, 2023, 5:55 am IST
13 April rashifal:कन्या, तुला और मिथुन राशिवालों के जीवन में आज का दिन रहेगा काफी बेहतर, जानें 12 राशियों के बारे में

social media

इंडिया न्यूज: (13 April rashifal) गुरुवार के दिन होगा मिथुनऱाशि के लिए खास संदेश लेकर आएगी। आज व्यावसायिक कार्यों के लिए दिन उत्तम साबित होने वाला है। तुला कन्याराशि वालों के लिए आज का दिन प्रेम जीवन जी रहे लोगों के लिए खुशहाली लेकर आएगा। तुला राशिवालों को आज दोस्तों और शुभचिन्तकों से सहयोग मिल सकता है। जानिए आज क्या कहता है,12 राशि।

मेष

आज के दिन बेहद खास रहने वाला है। बड़ो का सहयोग प्राप्त होगा। आप यदि किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जाने की तैयारी कर रहे हैं, तो उसमें वाहन बहुत ही सावधानी से चलाएं विवाद से बचें। जो जातक नौकरी पेशा में है उनका प्रमोशन होने का योग है और तनख्वाह में भी बढ़ोतरी हो सकती है। नया वाहन लेने का योग है।

वृषभ

आज का दिन आपके लिए अक्समात लाभ दिलाने वाला रहेगा। आज के दिन मन अच्छा रहेगा,व्यापार में वृद्धि के योग है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रह सकते है। काम के सिलसिले में बाहर जाना पड़ सकता है।

मिथुन

आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों की तुलना में बेहतर रहने वाला है। आप सकारात्मक ऊर्जा महसूस करेंगे। पारिवारिक रिश्ते में मिठास बढ़ेगी। रुके हुए काम होंगे। व्यावसायिक कार्यों के लिए दिन उत्तम साबित होने वाला है। परिवार में धार्मिक आयोजन होने के योग है।

कर्क

आज के दिन व्यापार को लेकर कोई आवश्यक नीति ना बनाये। दिन की शुरुआत में ही कोई करीबी व्यक्ति धोखा दे सकता है, इसलिए सतर्क रहे। रिश्तेदारी में कोई कठिन परिस्थिति बने तो सकारात्मक रहें। जीवनसाथी से सुख मिलेगा। वाद विवाद में ना पड़े।

सिंह

आज खर्च बढ़ने से मानसिक तनाव मे रहेंगे।घूमने फिरने के दौरान आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हो सकती है। बहस से बचे,परिवार के लोगों से क्लेश होने की सम्भावना है। परिवार मे बुजुर्गों के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रह सकते है।वैवाहिक जीवन में दिन के अंत तक खुशी के पल आएंगे।

कन्या

आज का दिन प्रेम जीवन जी रहे लोगों के लिए खुशहाली लेकर आएगा। बाकी दिनों की अपेक्षा अच्छा रहने वाला है। आज आप कोई पुराने मित्र से मिल सकते है। कार्यक्षेत्र में आपके कार्य की सब प्रशंसा करेंगे। जीवनसाथी के साथ व्यर्थ का विवाद ना करें। दूसरों में गलतियां खोजने का प्रयास न करें।

तुला

आज के दिन जोखिम भरे कामों से दूर रहें और अपने प्लान दूसरों के साथ शेयर ना करें। यदि आप किसी भूमि, भवन आदि की खरीदारी करने वाले है, तो आपका वह सपना आज पूरा हो सकता है। व्यर्थ की उलझन रहेगी,काम के प्रेशर के कारण मन उदास रहेगा। दोस्तों और शुभचिन्तकों से सहयोग मिल सकता है। दिन के अंत मे परिवार के साथ कहीं घूमने जा सकते है जिससे मन अच्छा रहेगा।

वृश्चिक

आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। आज आप ऊर्जावान होंगे किन्तु सीमा से अधिक काम करने के कारण मानसिक तनाव महसूस कर सकते है। स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही ना बरतें। आर्थिक रूप से आज का दिन अच्छा रहने वाला है। बच्चों की पढ़ाई को लेकर चिंतित रह सकते है। प्रॉपर्टी लेने के लिये आज का दिन शुभ है। नौकरी पेशा लोगों को अपने सहकर्मियों के साथ अच्छा व्यवहार करना आपको फायदा पहुंचाएगा।

धनु

आज का दिन आपके मान सम्मान में वृद्धि लेकर आने वाला है। व्यापार में कोई प्रभावशाली व्यक्ति के संपर्क में आएंगे जिससे भविष्य में उनसे काफी लाभ भी होगा। जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते है। माता-पिता से आर्थिक लाभ होने की सम्भावना है।

मकर

आपके कुछ कार्य भी लंबे समय से रुके है, तो वह आज पूरे हो सकते हैं। कोई पुराने विवाद से छूटकारा मिलेगा,जातक नई सोच के साथ अपने कार्यक्षेत्र में उत्तम प्रदर्शन करेंगे। आज के दिन जातक का नज़रिया सकारात्मक रहेगा। काम-काज को लेकर व्यस्तता रहेंगी।जीवनसाथी का सम्मान करें।

कुंभ

आज का दिन आपके लिए खर्चा भरा रहने वाला है। घर में सकारात्मक माहौल रहने वाला है। मन प्रसन्न रहेगा। स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही ना बरतें। लंबे समय से अटके हुए कार्य आज आसानी से आप पूरा कर लेंगे। अपने अधिकारियों से वाद-विवाद ना करें। काम के सिलसिले में यात्रा पर जाना पड़ सकता है। जीवनसाथी को खुश रख पाएंगे।

मीन

नौकरी में कार्यरत लोगों को आज कई पुरस्कार मिलने से उनकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा।  कोई पुरानी पारिवारिक विवाद को सुलझाने में सफल हो सकते हैं। माता से आर्थिक लाभ हो सकता है। जीवनसाथी की सलाह बिजनेस संबंधी मामलों में फायदा देगी।आज आपके रुके हुए काम पूर्ण हो सकते हैं। करीबी रिश्तेदार से पुरानी गलतफहमी दूर हो सकती है।

ये भी पढ़े-  मेष, सिंह और कर्क राशिवालों के लिए आज का दिन रहेगा काफी अच्छा, जानिए 12 राशियों के बारे में

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT