होम / Varun Dhawan New Film Bawaal: वरुण धवन की सबसे महंगी फिल्म "बवाल" जल्द आने वाली है दर्शकों के सामने

Varun Dhawan New Film Bawaal: वरुण धवन की सबसे महंगी फिल्म "बवाल" जल्द आने वाली है दर्शकों के सामने

Simran Singh • LAST UPDATED : April 13, 2023, 8:15 am IST
ADVERTISEMENT
Varun Dhawan New Film Bawaal: वरुण धवन की सबसे महंगी फिल्म

Varun Dhawan And Janhvi Kapoor

इंडिया न्यूज़ (Varun Dhawan New Film Bawaal): वरुण धवन और जानवी कपूर जल्द ही एक साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं। वही उनकी यह फिल्म नितेश तिवारी द्वारा डायरेक्ट की जाएगी जो छिछोरे को भी डायरेक्ट कर चुके हैं। वरुण धवन की आने वाली फिल्म का नाम बवाल है। जो जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाली हैं।

क्या है बवाल का प्लॉट

Bawaal: Varun Dhawan's First Look from His Upcoming Film Revealed; See Pics

खबरों के मुताबिक पता चला है कि वरुण धवन फिल्म के अंदर हिस्ट्री टीचर का किरदार निभा रहे हैं। जिनकी जिंदगी में बवाल हो जाता है। इसके साथ ही बताया जा रहा है बवाल वरुण धवन के लिए उन की सबसे महंगी फिल्म होने वाली है। इस फिल्म को पूरे भारत में शूट किया गया है। साथ ही इसे पेरिस, बर्लिन, पोलैंड में भी शूट किया गया हैं।

क्या है फिल्म की रिलीज डेट

अगर फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो पहले इसे 7 अप्रैल 2023 को रिलीज किया जाना था लेकिन फिल्म के अंदर VFX के द्वारा कुछ गलतियां होने की वजह से फिल्म को पोस्टपोन करते हुए 6 अक्टूबर 2023 को रिलीज किया जाएगा। अब देखने वाली बात यह होगी कि वरुण धवन और जानवी कपूर की जोड़ी फैंस के बीच कितनी मशहूर होती हैं।

 

ये भी पढ़े: चॉकलेट बॉय का नया पोस्टर हुआ रिलीज, ब्लडी डैडी ने सोशल मीडिया पर मचाई तबाही

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT