होम / Violence in Nalanda: बिहारशरीफ में ताजा हिंसा, गुलशान कुमार की गोली लगने से मौत

Violence in Nalanda: बिहारशरीफ में ताजा हिंसा, गुलशान कुमार की गोली लगने से मौत

Roshan Kumar • LAST UPDATED : April 2, 2023, 9:20 am IST
Violence in Nalanda: बिहारशरीफ में ताजा हिंसा, गुलशान कुमार की गोली लगने से मौत

Violence in Nalanda

Violence in Nalanda: नालंदा जिले के बिहारशरीफ में ताजा झड़प हुई है। रामनवमी उत्सव के दौरान हिंसा के बाद कल रात हुई ताजा झड़प के बाद नालंदा जिले के बिहारशरीफ में धारा 144 लागू किया गया है। भारी संख्या में पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। एसआई सुरेंद्र पासवान ने मामले पर कहा कि स्थिति सामान्य है।

  • रामनवमी के दौरान भड़की थी हिंसा
  • पूरे इलाके में धारा 144 लागू है
  • डीएम ने अफवाहों पर ध्यान नहीं देने को कहा

इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई है। पूरे शहर में सुरक्षाकर्मी तैनात हैं। नालंदा के डीएम के कहा कि जिले में स्थिति शांतिपूर्ण और नियंत्रण में है। भीड़ को रोकने के लिए धारा 144 लगाई गई है। मैं जनता से अपील करता हूं कि अफवाहों पर ध्यान न दें।

कुल 12 राउंड फायरिंग

हिंसा के दौरान गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। कुल 12 राउंड फायरिंग की गई। बिहारशरीफ के पहड़पुरा मुहल्ला निवासी रवींद्र प्रसाद का पुत्र गुलशन कुमार गोली लगने से घायल को गया था जिसके बाद इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया। उसे विम्स पावापुरी रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। घटना के बाद पहड़पुरा मुहल्ले को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है।

कई इलाकों में दंगाई सक्रिय

जानकारी के अनुसार, बिहारशरीफ में बनौलिया, शकुनतकला और बैगनाबाद में भी उपद्रवियों के सक्रिय है। कई मुहल्लों में रुक-रुक कर फायरिंग की जारी है। हालांकि, पुलिस अधिकारी और जवानों के साथ गश्त कर रहे हैं। इससे पहले बिहार शरीफ में शुक्रवार को शोभायात्रा के दौरान हिंसक झड़पें हो गई। मामलें में अब तक 80 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वही अब तक पांच लोगों को गोली लगी और 10 लोग घायल हुए है।

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT