होम / Vivek Oberoi: बॉलीवुड को लेकर देसी गर्ल के बाद विवेक ओबेरॉय का छलका दर्द, कहा- ये बॉलीवुड का डार्क साइड है, शुक्र है मैं..

Vivek Oberoi: बॉलीवुड को लेकर देसी गर्ल के बाद विवेक ओबेरॉय का छलका दर्द, कहा- ये बॉलीवुड का डार्क साइड है, शुक्र है मैं..

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : April 4, 2023, 12:39 pm IST

इंडिया न्यूज:(Vivek Oberoi)  विवेक ओबेरॉय अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने-जाते है। पर्दे पर चॉकलेटी ब्वॉय का रोल हो या फिर गैंगस्टर का वे अपने किरदार से जनता के दिलों में छाप छोड़ देते है। एक समय ऐसा भी आया उनकी लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव आया। लेकिन कभी उन्होंने इस पर खुल के बात नहीं किया है। लेकिन अब बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर देसी गर्ल के खुलासे के बाद विकेक ने भी बॉलीवुड और इंडस्ट्री के अंदर चल रही पॉलिटिक्स पर खुलकर बात की है।

ऐसी चीजों से गुजरा जो बेमतलब थीं

दरअसल बता दें विवेक ने हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू में कहा- ‘मुझे खुशी है कि मैं इससे उभर सका। मैं एक तरह की अग्नि परीक्षा देकर ऊपर आया और बच गया। लेकिन हर कोई इतना खुशकिस्मत नहीं होता है। मैं बहुत सी ऐसी चीजों से गुजरा जो बेमतलब थीं। बहुत सारे लोगों की पॉलिटिक्स, बहुत सारे लोगों की लॉबिंग, जिसके बारे में प्रियंका ने भी बात की। दुर्भाग्य की बात है कि यह हमारी इंडस्ट्री की पहचान है। ये बॉलीवुड का डार्क साइड है और मैंने इसे करीब से देखा है।’

विवेक ओबेरॉय ने देसी गर्ल की तारीफ

इसके साथ ही विवेक ने प्रियंका की तारीफ करते हुए कहा- ‘उनका किसी दूसरी जगह जाकर काम खोजना कई लोगों के लिए बेहद इंस्पिरेशनल है। वो बाहर गईं और अपने लिए कुछ अलग खोजा, जो उनके करियर का अहम पड़ाव बना।’

Also Read: जानिए स्वास्थ्य त्वचा और बालों के लिए जरूरी है विटामिन ई, पढ़िए फायदे और स्रोत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT