होम / Yami Gautam Birthday: यामी गौतम आज मना रही अपना 34वां जन्‍मदिन, देखें ये तस्वीर

Yami Gautam Birthday: यामी गौतम आज मना रही अपना 34वां जन्‍मदिन, देखें ये तस्वीर

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : November 29, 2023, 12:40 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Yami Gautam Birthday: यामी गौतम आज अपना 35वां जन्‍मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। वे फिल्‍मों में वह जितना सोबर और खूबसूरत दिखती हैं, असल में वह काफी स्‍टाइलिश हैं। उनकी खूबसूरती, पहनावा और फैशन सेंस को फैंस काफी पसंद आती है। अगर आप भी यामी के फैशन को फॉलो करता है तो उनके इस लेटेस्‍ट स्‍टाइल से इंस्पिरेशनल ले सकती हैं।

यामी ने इस वाइट कलर के ड्रेस को काफी स्‍टाइलिश अंदाज में कैरी किया है। नो मेकअप लुक में यामी गौतम सिंपल और क्‍यूट दिख रही हैं। अगर आप भी यामी के इस खूबसूरत लुक को रीक्रिएट करना चाहती हैं, तो स्‍टाइलिश और सिंपल आउटफिट के साथ नो मेकअप लुक को कैरी करें और किसी भी पार्टी की शान बन सकते हैं।

वहीं, आइवरी कलर के इस खूबसूरत ब्‍लेजर के साथ ही इसी कलर का खूबसूरत लहंगा वाकई काफी कमाल का लुक क्रिएट कर रहा है। यामी गौतम ने इन खूबसूरत आउट फिट के साथ राजस्‍थानी ट्रेडिशनल गोल्‍डन और फिर हरे रंग की ज्‍वेलरी पहनी है। रेड लिपस्टिक और खुले बालों में यामी वाकई में काफी कमाल की दिख रही हैं।

इसके बाद इस लाल रंग के इस खूबसूरत ड्रेस में यामी काफी हॉट नजर आ रही हैं। अगर इस विंटर सिजन आप भी पार्टीज में हॉट दिखना चाहती हैं, तो यामी के इस लुक को रीक्रिएट कर सकती हैं।

लाल रंग के इस खूबसूरत ड्रेस में यामी काफी हॉट नजर आ रही हैं। अगर आप भी इस विंटर में आप भी पार्टीज में हॉट दिखना चाहती हैं, तो यामी के इस लुक को रीक्रिएट कर सकती हैं।

यामी ने इस ब्‍लैक लेदर हाई वेस्‍ट ट्राउजर के साथ ही व्‍हाइट शर्ट को काफी कूल और स्‍टाइलिश तरीके से पहना है। यह लुक फॉर्मल पार्टीज या इवेंट के लिए काफी परफेक्‍ट हो सकता है। आप भी यामी के इस लुक को रीक्रिएट कर सकती हैं।

वाइट फॉर्मल लुक को यामी ने यहां काफी पर कूल अंदाज में कैरी किया है। नो मेकअप लुक में यहां यामी सादगी और ग्‍लैमरस दोनों लुक में दिख रही हैं। ज्वेलरी के रूप में यहां पर यामी ने केवल स्‍टाइलिश रिंग कैरी किया है।

यामी का ये विंटर लुक काफी कूल और स्‍टाइलिश है। डार्क ब्राउन कलर का यह खूबसूरत ब्‍लेजर उनके लुक को कॉन्फिडेंट और कॉन्‍टेम्‍पररी बना रहा है। अगर आप भी इस विंटर कुछ अलग लुक ट्राई करना चाहती हैं, तो यामी के इस लुक को रीक्रिएट कर सकती हैं।

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.