होम / Aarya Season 3 Trailer Out: आर्या सीज़न 3 फाइनल पार्ट का ट्रेलर हुआ रिलीज, फैंस को मिलेंगे सवालों के जवाब

Aarya Season 3 Trailer Out: आर्या सीज़न 3 फाइनल पार्ट का ट्रेलर हुआ रिलीज, फैंस को मिलेंगे सवालों के जवाब

Simran Singh • LAST UPDATED : January 23, 2024, 1:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aarya Season 3 Trailer Out, दिल्ली: सुष्मिता सेन ने थ्रिलर सीरीज ‘आर्या’ से अपनी बड़ी वापसी कर ली है और अपने दमदार एक्टिंग से दर्शकों एक बार फिर मनोरंजीत करने की तैयारी पूरी है। तीसरा सीज़न की बात करे तो वह काफी अलग तरीके से खत्म हुआ था, जिससे कई सवाल बाकी थे। वहीं अब डिज़्नी+हॉटस्टार ने आधिकारिक तौर पर ‘आर्या सीज़न 3 फाइनल पार्ट’ के ट्रेलर का रिलीज किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

सीजन पर राम माधवानी का बयान

राम माधवानी ने एक बयान में कहा, “आर्या एक परियोजना से कहीं अधिक है; यह एक हार्दिक यात्रा है जो मेरे करियर में एक विशेष स्थान रखती है। इस श्रृंखला का निर्माण और सह-निर्देशन अविश्वसनीय रूप से फायदेमंद रहा है, रचनात्मक सीमाओं और कहानी कहने की गहराई को बढ़ा रहा है। सीजन 3 है हमारी टीम के समर्पण का एक प्रमाण। जैसे ही हम अगले अध्याय का अनावरण कर रहे हैं, मैं गर्व और उत्साहित महसूस कर रहा हूं, इस असाधारण कहानी को दर्शकों के साथ साझा करने के लिए उत्सुक हूं।” Aarya Season 3 Trailer Out

उन्होंने आगे कहा, “इस भाग में, आर्या इस हद तक टूट गई है कि उसका पुनर्जन्म लगभग हो गया है, और मेरा मानना ​​​​है कि हर दर्शक को उसकी यात्रा देखकर सचमुच ठंड लग जाएगी। सिनेमैटोग्राफ़िक रूप से, आर्या अंतिम वार इस शैली के लिए एक नया पत्ता है। आर्या इस तरह खड़ी है मेरी निर्देशन यात्रा में यह एक उच्च बिंदु है, एक ऐसी कहानी जिसने मुझे चुनौती दी है और मुझे समृद्ध किया है।”

सुष्मिता ने आर्या के लिए की बात

सुष्मिता सेन ने कहा, “आर्या मेरे दिल में एक गहरी जगह रखती है, और जैसा कि सीज़न 3 जारी है, यह मेरी आत्मा के दो टुकड़ों को एक साथ देखने जैसा है। डिज़नी + हॉटस्टार पर आर्या का प्रत्येक एपिसोड एक ऐसी दुनिया की यात्रा है जो एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया है मेरे अस्तित्व का। आर्या अंतिम वार के आगमन के साथ, आप आर्या का एक ऐसा पक्ष देखेंगे जो पहले देखी गई किसी भी चीज़ से परे है – गहराई, तीव्रता, नए घाव और उदासी जो संभवतः उसकी कहानी के निष्कर्ष को प्रेरित करती है।”

उन्होंने आगे कहा, “इस किरदार को निभाने से मुझे जितना मैंने कभी सोचा था उससे कहीं अधिक मिला है। मैं इस किरदार के गहन विकास और उस कहानी का अनुभव करने के लिए रोमांचित हूं जिसने मेरे दिल को इतनी गहराई से छू लिया है।”

ये कलाकार आर्या सीजन 3 में आएंगे नजर

‘आर्या सीजन 3’ में विकास कुमार, माया सराओ, गीतांजलि कुलकर्णी, श्वेता पसरीचा, वीरेन वजीरानी, ​​प्रत्यक्ष पंवार, आरुषि बजाज, भूपेन्द्र जादावत और विश्वजीत प्रधान भी हैं। राम माधवानी द्वारा निर्मित, ‘आर्या सीजन 3’ फाइनल पार्ट या ‘आर्या अंतिम वात’ 9 फरवरी, 2024 को डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

IMD: दिल्ली-UP समेत इन राज्यों में और सताएगी गर्मी, लू के लिए अलर्ट जारी-indianews
Delhi Air Pollution: दिल्ली के वायु प्रदूषण से कैसे सुरक्षित रहें? यहां जाने शानदार तरीका-indianews
Delhi: पूर्व मंत्री राज कुमार आनंद ने सीएम केजरीवाल को भेजा नया इस्तीफा पत्र, पिछले महीने लगाए थे ये गंभीर आरोप-Indianews
Petrol Diesel Price: पेट्रोल, डीजल की ताजा कीमतें जारी, 15 मई को अपने शहर में जानें कच्चे तेल के दाम- indianews
Aaj Ka Panchang: 15 मई का पंचांग, जानें आज का शुभ और अशुभ मुहूर्त- indianews
Pakistan: पाकिस्तानी राजनेताओं के विदेशी एकाउंट में है अरबो की संपत्ति, फिर भी पाई-पाई को मोहताज है देश-Indianews
UP: लखनऊ में कार से स्कूटर टकराने पर शख्स की पिटाई, घर तक पीछा कर बदमाशों ने की फायरिंग- indianews
ADVERTISEMENT