होम / Anushka To Quit Acting: क्या दूसरे बच्चे के बाद एक्ट्रेस छोड़ेंगी एक्टिंग? पुराना वीडियो हुआ वायरल

Anushka To Quit Acting: क्या दूसरे बच्चे के बाद एक्ट्रेस छोड़ेंगी एक्टिंग? पुराना वीडियो हुआ वायरल

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : October 18, 2023, 10:16 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anushka To Quit Acting, दिल्ली: अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी अफवाहें सामने आ रही हैं। इस बीच अनुष्का का एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं। लेकिन अनुष्का और विराट कोहली ने अभी तक दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर चुप्पी साधी हुई है। दोनों ने ना इस बात पर हां कहा और ना ही इससे इनकार किया है। अनुष्का की प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच इनकी ही एक पुरानी वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें वह खुद कहती नजर आ रही हैं कि बच्चों के बाद वह काम नहीं करेंगी।

एक्ट्रेस का ये वीडियो देखने के बाद उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस अब एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कहने वाली है। अनुष्का शर्मा ने सिमी ग्रेवाल के शो में शादी और बच्चों को लेकर बात की थी। वायरल हो रहे वीडियो में होस्ट अनुष्का से पूछती हैं कि क्या शादी उनके लिए जरुरी है?

फैंस काफी मायूस

जवाब में अनुष्का शर्मा कहती हैं- बहुत ही जरुरी है। मैं शादी भी करना चाहती हूं और बच्चे भी चाहती हूं। और जब मेरी शादी और बच्चे हो जाएंगे तो मैं काम करना नहीं चाहूंगी। अनुष्का शर्मा की ये बात सुनने के बाद फैंस काफी मायूस हो गए हैं। फैंस वीडियो पर काफी सारे कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- क्या अनुष्का अभी से फिल्में नहीं छोड़ दी हैं? मुझे तो सुई धागा के बाद उनकी कोई भी फिल्म याद नहीं है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- वो इंडस्ट्री से दूर रहकर अभी से अपनी लाइफ एंजॉय कर रही हैं।

अनुष्का शर्मा वर्कफ्रंट

एक्ट्रेस आखिरी बार शाहरुख खान की फिल्म जीरो में नजर आईं थीं। उसके बाद से ही अनुष्का ने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था. जिसके बाद से अनुष्का किसी फिल्म में अबतक नजर नहीं आईं हैं। रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेत्री अब ड्रामा फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ से कमबैक करने वाली हैं। अभिनेत्री ने फिल्म की शूटिंग वह खत्म कर ली हैं। लेकिन अभी तक इस फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है।

ये भी पढे़:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.