होम / National Film Awards 2023: आखिर क्यों करण जौहर से विवेक अग्निहोत्री को हुई जलन? वीडियो में सच्चाई आई सामने

National Film Awards 2023: आखिर क्यों करण जौहर से विवेक अग्निहोत्री को हुई जलन? वीडियो में सच्चाई आई सामने

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : October 18, 2023, 1:20 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), National Film Awards 2023, दिल्ली: बीते मंगलवार को कई सारे बॉलीवुड सेलेब्स को नेशनल फिल्म अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। निर्माता और निर्देशक करण जौहर को फिल्म शेरशाह के लिए अवॉर्ड मिला है। उनका अवॉर्ड लेते हुए वीडियो काफी वायरल हो रहा है। नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स का मंगलवार को आयोजन किया गया था।

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म शेरशाह को स्पेशल जूरी अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। जिसे लेने के लिए फिल्ममेकर करण जौहर पहुंचे थे। इसी बीच का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें जब फिल्ममेकर करण स्टेज पर अवॉर्ड लेने जैसे ही जाते हैं वैसे ही निर्देशक विवेक अग्निहोत्री मुंह बनाते हुए इस वीडियो में दिखते हैं।

विवेक का रिएक्शन हुआ वायरल

निर्देशक विवेक अग्निहोत्री को उनकी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के लिए नरगिस दत्त अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। करण जौहर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से अवॉर्ड लेने के लिए गए थे। वायरल वीडियो में जैसे ही करण स्टेज पर जाते हैं तो विवेक स्टेज से दूसरी तरफ देखने लगते हैं और अपनी आंखों को बड़ा कर लेते हैं। विवेक के ये एक्सप्रेशन का सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यूजर्स ने उनके इस एक्सप्रेशन को पकड़ लिया है।

करण जौहर और शाहरुख पे लगाया आरोप

अग्निहोत्री को करण जौहर की फिल्मों को लेकर अप्रोच पसंद नहीं है। इस बारे में वो खुद एक इंटरव्यू में बात कर चुके हैं। एक बातचीत में अग्निहोत्री ने कहा था कि करण जौहर ने भारतीय सिनेमा के कल्चर को खराब कर दिया है। उन्होंने कहा था अमिताभ बच्चन के बाद शहंशाह के बाद से कोई भी रियल स्टोरी नहीं बताई गई है। खासकर करण जौहर और शाहरुख खान का सिनेमा, जिन्होंने बुरी तरह से इंडिया के कल्चर फैब्रिक को नुकसान पहुंचाया है। तो मुझे लगता है सच्ची कहानी लोगो को बताना बेहद जरुरी है।

अग्निहोत्री आगे कहते है, इस सबसे प्रतिष्ठित नेशनल अवॉर्ड के लिए धन्यवाद। ‘द कश्मीर फाइल्स’ को पुरस्कार धार्मिक आतंकवाद के सभी पीड़ितों के लिए एक श्रद्धांजलि है। विशेषकर यह दर्शाता है कि आज के सन्दर्भ में जब मानवता न हो तो क्या होता है।

ये भी पढे़:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Google Layoffs 2024: Google ने एक बार फिर छंटनी का एलान, पाइथॉन टीम सबसे ज्यादा प्रभावित-Indianews
Khalistani Terrorist: अमेरिकी मीडिया का बड़ा दावा, गुरपतवंत पन्नून को मारने के लिए RAW अधिकारी ने बनाया था हिट टीम
Rakesh Roshan ने अपने हार्डकोर वर्कआउट का वीडियो किया शेयर, पिता की फिटनेस पर ऋतिक रोशन ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR VS DC: अपने जीत के अभियान को जारी रखना चाहेगी टीम पंत, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11
KKR VS DC: कोलकाता और दिल्ली के बीच मुकाबला आज, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
KKR VS DC: ईडन गार्डन में दिल्ली से भिड़ेगी कोलकता, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
Bengal Teachers Lose Jobs: 26 हजार शिक्षकों की नौकरी से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट का एक्शन-Indianews
ADVERTISEMENT