होम / Twitter कर्मचारियों के लिए Elon Musk का नया फरमान, सातों दिन और रोज 12 घंटे काम, वरना जायेगी नौकरी

Twitter कर्मचारियों के लिए Elon Musk का नया फरमान, सातों दिन और रोज 12 घंटे काम, वरना जायेगी नौकरी

Garima Srivastav • LAST UPDATED : November 2, 2022, 1:44 pm IST
Twitter कर्मचारियों के लिए Elon Musk का नया फरमान, सातों दिन और रोज 12 घंटे काम, वरना जायेगी नौकरी

इंडिया न्यूज़:- ट्विटर टेकओवर करने के बाद लगातार एलोन मस्क नियम पर नियम बताये जा रहे हैं इसी बीच उनका एक तुगलकी फरमान ट्विटर कर्मचारियों के लिए सामने आया है. Elon Musk का कहना है कि उनके सभी कर्मचारियों को सातों दिन 12 घंटे काम करना है, और जिसने इस नियम को नहीं माना उसकी नौकरी जायेगी। टेस्‍ला के सीईओ ने हाल में ही 44 अरब डॉलर में ट्विटर को खरीदा है और इसकी भरपाई भी वो ट्विटर के माध्यम से ही चाह रहे हैं. जिसके बाद लगातार कार्रवाई चल रही है.

अगर नहीं माना नियम तो जाएगी नौकरी

सूत्रों के हवाले से ये बात भी सामने आई कि कर्मचारियों को ओवरटाइम वेतन या नौकरी की सुरक्षा के बारे में चर्चा किए बिना अधिक काम करने के लिए कहा गया है। कर्मचारियों को नवंबर की शुरुआत की समय सीमा दी गई है। अगर वे आवश्यकताओं को पूरा करने में विफल रहते हैं तो उनकी नौकरी जा सकती है.

अब ब्लू टिक के लिए देने होंगे 8 डॉलर

ट्विटर में बदलते नियम के तहत अब ब्लू टिक के लिए लोगों को हर महीने 8 डॉलर यानी करीब 660 रुपये चुकाने होंगे। एलन मस्क ने इसका ऐलान कर दिया है. इसके साथ ही ट्विटर के जरिये लोगों को फायदा पहुंचाने की भी बात कही है.

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT