होम / एक DNA टेस्ट ने बर्बाद किया 18 साल पुराना परिवार, जानें वजह

एक DNA टेस्ट ने बर्बाद किया 18 साल पुराना परिवार, जानें वजह

Rajesh kumar • LAST UPDATED : June 2, 2024, 6:58 pm IST
एक DNA टेस्ट ने बर्बाद किया 18 साल पुराना परिवार, जानें वजह

Husband wife dna test

India News (इंडिया न्यूज),Husband wife dna test: हमारे बीच कई रिश्ते जुड़े होते हैं। लेकिन पति-पत्नी का रिश्ता बेहद खूबसूरत होता है। हालांकि, इस रिश्ते की नींव पूरी तरह से भरोसे पर टिकी होती है। अगर यहां आपका भरोसा टूटा तो आपका रिश्ता पूरी तरह से बिखर सकता है। इसके कई उदाहरण आपने आज तक देखे होंगे। इन दिनों भी सोशल मीडिया पर एक कहानी चर्चा में आ गई है। जहां एक पति ने अपनी पत्नी से सिर्फ इसलिए रिश्ता तोड़ दिया क्योंकि उसकी पत्नी ने उसे धोखा दिया था।

इस कहानी को शेयर करते हुए शख्स ने रेडिट पर लिखा, ‘मेरी शादी को 18 साल से ज्यादा हो चुके हैं और मैं अपनी पत्नी को करीब बीस साल से जानता हूं। हमारे दो जुड़वा बच्चे भी हैं और मैं अपनी पत्नी से बेहद प्यार करता हूं। हालांकि, इस प्यार को परखने के लिए जब मैंने अपने बच्चों का डीएनए टेस्ट करवाया तो मैं बेहद हैरान रह गया क्योंकि इसकी रिपोर्ट में जो बात सामने आई उसने मेरे पैरों तले जमीन खिसका दी। 18 साल का रिश्ता एक रिपोर्ट से खत्म हो गया दरअसल, रिपोर्ट में जो बात सामने आई उसके मुताबिक, मैं अपने बच्चों का असली पिता नहीं हूं बल्कि उनका पिता कोई और है। यह सच्चाई जानने के बाद मैं काफी हैरान रह गया। मैंने अपनी पत्नी से कई दिनों तक दूरी बनाए रखी और एक दिन मैंने इस बारे में पूछा भी तो उसने सामने से कहा कि हां, ये सच है कि ये बच्चे तुम्हारे नहीं हैं।

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के परिणाम से पहले कांग्रेस ने बुलाई बैठक, Exit Poll पर दी प्रतिक्रिया-Indianews

शादी के कुछ समय बाद जब हम अलग हुए तो मैं अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ शिफ्ट हो गई और उसी दौरान मैं प्रेग्नेंट हो गई। हालांकि, जब हमने फिर से पैचअप किया तो मैंने ये बात तुमसे छिपाई। पति ने रेडिट पर आगे लिखा कि ये बात जानने के बाद मैंने अपने रिश्ते को पूरी तरह से खत्म कर लिया। इंटरनेट की दुनिया में आते ही ये कहानी वायरल हो गई। जिसके बाद लोगों ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दीं। एक यूजर ने लिखा, ‘पति-पत्नी का रिश्ता ऐसा होता है जो विश्वास की नींव पर टिका होता है।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘जिंदगी का सारा सच सामने न आए तो ही अच्छा है।’ इसके अलावा और भी कई लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

VIP Seat Exit Poll: जानें VIP सीटों पर कौन जीत रहा है ?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT