होम / जब बीच सड़क हुआ लड़कियों में भयंकर 'गैंगवार', बेल्ट से पीट-पीटकर कर दी पीठ लाल

जब बीच सड़क हुआ लड़कियों में भयंकर 'गैंगवार', बेल्ट से पीट-पीटकर कर दी पीठ लाल

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 15, 2022, 1:41 am IST
ADVERTISEMENT
जब बीच सड़क हुआ लड़कियों में भयंकर 'गैंगवार', बेल्ट से पीट-पीटकर कर दी पीठ लाल

Girls Gang War Video

इंडिया न्यूज़, डेस्क। Girls Gang War Video : अक्सर हम लड़कों को ही दो गुटों में लड़ते हुए देखते हैं। दो गैंग आपस में जब भिड़ते हैं तो अलग-अलग तरह के हथियार लेकर पहुंचते हैं। हालांकि, जब यह मामला पुलिस के पास जाता है तो होश ठिकाने आ जाते हैं। हालांकि, इस मामले में लड़कियां भी किसी से कम नहीं।

Girls Gang War Video
Girls Gang War

स्कूल-कॉलेज में अक्सर ऐसा देखने को मिल जाता है कि किसी बात पर लड़के या लड़कियां दो गुटों में बंट जाते हैं और फिर मार-पीट पर उतर आते हैं। कुछ ऐसा ही एक वायरल होने वाले वीडियो में देखने को मिला, जब सड़क के किनारे खड़ी लड़कियां अचानक आपस में लड़ने लगती हैं।  Also read: Amarinder Singh On Defeat Of Congress In Punjab: पंजाब में कांग्रेस की हार पर बोले कैप्टन अमरिंदर सिंह, कहा- हार के लिए गाँधी परिवार जिम्मेदार

लड़कियों के बीच हुआ गैंगवार

सोशल मीडिया (Social Media) पर लड़कियों के बीच हुई गैंगवार (Gang War) का वीडियो सामने आया है। सड़क के किनारे कई लड़कियां खड़ी हुई होती हैं।

Girls Gang War Video
Girls Gang fight

तभी किसी बात को लेकर कई लड़कियां आपस में भिड़ जाती हैं। किसी के हाथ में डंडा होता है तो किसी के हाथ में बेल्ट, सभी एक दूसरे को पीटना शुरू कर देती हैं। जैसे ही एक ने थप्पड़ मारा तो दूसरे ने बाल पकड़ लिया।

Also read;Shocking News: गर्लफ्रेंड की ड्रेस देखकर बौखलाया बॉयफ्रेंड, फिर उसके साथ कर दिया ऐसा, देखें लखपति Video

सड़क पर मारपीट कर रही लड़कियों का किसी ने वीडियो अपने मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया। उसे इंटरनेट पर अपलोड कर दिया और अब यह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लड़कियों के बीच हुई लड़ाई किस वजह से हुई और यह मामला कहां का है, इस बारे में कोई पुष्टि नहीं है।

Also read ;13 Rivers Will be Protected यमुना, नर्मदा और झेलम सहित 13 नदियों का होगा संरक्षण, वन एवं पर्यावरण मंत्रालय ने संभाला जिम्मा

हालांकि, वीडियो देखने के बाद नेटिजन्स अजीबोगरीब रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘सच्चे प्यार के लिए लड़कियां क्या-क्या नहीं करतीं, देख लो लड़कों।’ वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘लड़ाई भी इतना सज-धज कर करती हैं ये।’ इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को only._.sarcasm_ हैंडल द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो को 8 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

Also Read: इस बंगाली ब्यूटी ने एक बार फिर चलाया अपने हुस्न का जादू, इस मुख्यमंत्री की हैं फेवरेट सांसद

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT