होम / Horoscope 25 February 2023: आज इन राशि के जातकों पर मेहरबान रहेंगे शनिदेव, जानें अपना हाल

Horoscope 25 February 2023: आज इन राशि के जातकों पर मेहरबान रहेंगे शनिदेव, जानें अपना हाल

Gargi Santosh • LAST UPDATED : February 25, 2023, 7:20 am IST
ADVERTISEMENT
Horoscope 25 February 2023: आज इन राशि के जातकों पर मेहरबान रहेंगे शनिदेव, जानें अपना हाल

Horoscope 25 February 2023

Horoscope 25 February 2023: आज यानि 25 फरवरी 2023, शनिवार का दिन बहुत महत्वपूर्ण है। राशि में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो सभी के जीवन पर अच्छा और बुरा प्रभाव डालती हैं। कई लोगों के लिए आज का दिन ज्योतिष गनना के हिसाब से खराब, अच्छा या सामान्य रहेगा। आइए जानते हैं आज का राशिफल।

मेष राशि 

आज का दिन मेष राशि वाले जातकों के लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आपका कोई काम समय से पूरा होने की वजह से आपको खुशी मिलेगी। अगर आप किसी नए वाहन, मकान, दुकान आदि खरीदरने की योजना बना रहे थे, तो आपकी इच्छा पूरी होगी। लेकिन ध्यान रहे आप किसी वाद-विवाद में ना पड़े, नहीं तो समस्या हो सकती है।

वृषभ राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन उलझने लेकर आने वाला है। किसी समस्या के कारण आज आप अपने व्यापार पर ध्यान नहीं दे पाएंगे, जिससे आपको कोई नुकसान भी हो सकता है। वहीं अगर आपने संतान से कुछ उम्मीदें लगाई थी, तो आज वह उसे तोड़ सकती हैं, जो आपको परेशानी देगी।

मिथुन राशि 

मिथुन राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा। आज आपका कोई पुराना निवेश आपको अच्छा लाभ दे सकता है जिससे परिवार में माहौल खुशनुमा रहेगा। वहीं कार्य क्षेत्र में आपको कोई जिम्मेदारी भरा काम सौंपा जा सकता है।

इस राशि के सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत वाले जातक को आज कोई बड़ा पद मिल सकता है जिससे उनके व्यक्तित्व में भी निखार आएगा। आज आपको अपने गुप्त शत्रुओं से सावधान रहने की जरूरत है, नहीं तो समस्या हो सकती है। आज आप संतान से किसी बात को लेकर नाराज रहेंगे।

सिंह राशि 

सिंह राशि के जातकों का आज का दिन कामकाज के मामले में अच्छा रहने वाला है, उन्हें किसी बड़े निवेश को करने का मौका मिल सकता है लेकिन अगर आप किसी दूसरे की सलाह पर चलकर निवेश करेंगे, तो इससे आपको समस्या हो सकती है। विद्यार्थियों को अपनी शिक्षा में आ रही समस्याओं से आज छुटकारा मिलेगा।

कन्या राशि 

कन्या राशि वाले जातकों का आज का दिन खुशियों से भरा रहने वाला है। आज आप अपने घर को रेनोवेट कराने पर ध्यान दे सकते हैं साथ ही अपने माता-पिता को किसी धार्मिक यात्रा पर लेकर जा सकते हैं। आज आपको अपने किसी मित्र से मिलने का मौका मिलेगा।

वृश्चिक राशि 

इनके लिए आज का दिन उन्नति दिलाने वाला रहेगा। सरकारी नौकरी कर रहे लोगों को आज तरक्की मिलने की संभावना है जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। आप अपना कोई भी काम कल पर ना टाले, नहीं तो बाद में इससे समस्या हो सकती है। वहीं विद्यार्थी अपनी शिक्षा की समस्याओं के कारण आज परेशान रहेंगे।

धनु राशि 

आज आपके चारों ओर का वातावरण खुशनुमा रहने वाला है, क्योंकि आपको एक के बाद एक खुश खबर सुनने को मिलती रहेगी। यदि आप बिजनेस में आ रही समस्याओं को लेकर परेशान चल रहे थे, तो उनसे भी आज निजात मिलेगी। कार्य क्षेत्र में आप किसी से अपने मन की बात ना करें, नहीं तो वह इसका फायदा उठा सकते हैं।

मकर राशि 

मकर राशि वाले जातकों के लिए आज दिन बाकी दिनों की तुलना में बेहतर रहेगा। इसलिए आप वहीं काम करे, जो आपको बहुत प्रिय हो, उसमे आपको सफलता अवश्य मिलेगी। आज आप उस मित्र से मुलाकात करेंगे जिससे आप  लंबे समय से नहीं मिले थे।

कुंभ राशि 

आज आपका दिन मिलाजुला रहने वाला है। आपको संतान के मन में चल रही समस्याओं को सुनना होगा, नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकते हैं। वहीं आप अपने रुके हुए कामों को लेकर परेशान रहेंगे, जिनके लिए आप अपने भाई से भी मदद मांग सकते हैं।

मीन राशि 

इस राशि के रोजगार की तलाश कर रहे जातकों के लिए आज का दिन बेहतर रहने वाला है। लेकिन यदि आप किसी से धन उधार लेने की सोच रहे हैं, तो ऐसा बिल्कुल ना करें, नहीं तो कोई समस्या हो सकती है। आपकी किसी पुरानी गलती से आज पर्दा उठ सकता है।

तुला राशि 

इनके लिए आज का दिन किसी कानूनी मामले में सफलता दिलाने वाला रहेगा, लेकिन आपको उसमें अपनी आंख व कान खुले रखकर आगे बढ़ना होगा, नहीं तो कोई परेशान कर सकता है। कार्यक्षेत्र में आपको अपने अधिकारियों का पूरा साथ मिलेगा, जो आपकी प्रसंन्नता का कारण बनेगा।

ये भी पढ़ें: यूआई अपडेट करने से यूजर्स हो रही है परेशानी, गैलेक्सी एस22 फोन की जल्द खत्म हो रही है बैटरी 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT