होम / दफनाने से पहले जिंदा हुई मरी हुई बच्ची, इस शख्स ने जो देखा, थर-थर कांपेगी 7 पुश्तें

दफनाने से पहले जिंदा हुई मरी हुई बच्ची, इस शख्स ने जो देखा, थर-थर कांपेगी 7 पुश्तें

Sohail Rahman • LAST UPDATED : October 27, 2024, 10:13 am IST
ADVERTISEMENT
दफनाने से पहले जिंदा हुई मरी हुई बच्ची, इस शख्स ने जो देखा, थर-थर कांपेगी 7 पुश्तें

Viral News ( दफनाने के दौरान जिंदा हो गई मरी हुई बच्ची)

India News(इंडिया न्यूज), Viral News: ब्राजील से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक आठ महीने की बच्ची को दफनाने की पूरी तैयारी हो चुकी थी, लेकिन ताबूत में कुछ ऐसा हुआ, जिसने सभी को हैरान कर दिया। दरअसल, जब बच्ची को ताबूत में अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा था, तो उसने वहां मौजूद एक व्यक्ति की उंगली पकड़ ली, इस दौरान परिवार के लोग बच्ची के शव को नए कपड़े पहना रहे थे। इसके बाद वहां शोक जताने आए लोगों में हड़कंप मच गया। 

अंतिम संस्कार के वक्त बच्ची में दिखी हरकत

हम आपको जानकारी के लिए बता दें कि, 8 महीने की बच्ची को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था। लेकिन उसकी मौत के 16 घंटे बाद अंतिम संस्कार के दौरान लोगों को बच्ची के शरीर में हरकत दिखाई दी। जिस फार्मासिस्ट की उंगली बच्ची ने पकड़ी थी, उसने पाया कि बच्ची की नब्ज अभी भी धड़क रही थी। इसके बाद तुरंत आपातकालीन सेवाओं को बुलाया गया और बच्ची को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे फिर से मृत घोषित कर दिया।

मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन पर भीड़ की वजह से मची भगदड़, 9 लोग घायल 

जांच में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

जब इस मामले में पुलिस ने जांच की तो चौंकाने वाला मामला सामने आया। दरअसल, डॉक्टरों ने मौत से 16 घंटे पहले ही बच्ची को मृत घोषित कर दिया था। इसके बाद बच्ची के शरीर में हरकत देखकर उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे फिर से मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद डॉक्टरों ने बच्ची के माता-पिता से माफी मांगी और जांच का वादा किया।

रावण ने मौत से पहले अपने सर्वनाशी के भाई को ही दे डाले थे 5 मूल मंत्र, अगर आपने भी अपना लिए ये उपदेश, तो सफलता खुद दौड़ी चली आएगी आपके पास!

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT