होम / लहरिया कट में लड़के ने चलाई ऐसी बाइक पीछे बैठी लड़की का हुआ ये हाल, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

लहरिया कट में लड़के ने चलाई ऐसी बाइक पीछे बैठी लड़की का हुआ ये हाल, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : October 25, 2024, 5:11 pm IST
ADVERTISEMENT
लहरिया कट में लड़के ने चलाई ऐसी बाइक पीछे बैठी लड़की का हुआ ये हाल, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

Viral Video

India News(इंडिया न्यूज),Viral Video:सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई बार कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद एक तरफ इंसान हंसता है तो दूसरी तरफ वीडियो में दिख रहे शख्स के लिए बुरा भी लगता है। सोशल मीडिया पर अलग-अलग समय पर ऐसे कई वीडियो वायरल हुए होंगे, जिन्हें आपने भी देखा होगा। और अगर नहीं देखा है, तो आज देख सकते हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। उस वीडियो को देखने के बाद आपको दोनों तरह की फीलिंग्स आएंगी। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या दिख रहा है।

वीडियो वायरल 

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें दिख रहा है कि एक लड़का बाइक चला रहा है। उसके पीछे एक लड़की बैठी हुई है। लेकिन लड़का जिस तरह से बाइक चला रहा है, उसे देखकर आपको लड़की की चिंता होने लगेगी। लड़का बहुत बुरी तरह से बाइक लहराता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो की शुरुआत में ऐसा माहौल बनता है कि लड़की का संतुलन बिगड़ जाता है और वह नीचे गिरने से बच जाती है। लड़की किसी तरह खुद को संभाल लेती है लेकिन लड़का बाइक लहराना बंद नहीं करता और वह पूरे वीडियो में ऐसा ही करता हुआ नजर आता है।

88 हजार से ज्यादा लोगों ने किया लाइक

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर rowshan_ahmed_arafat_ नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। खबर प्रकाशित होने तक वीडियो को कई लोग देख चुके हैं और 88 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक भी कर चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- मेरे मन में कई सवाल हैं लेकिन पहला सवाल यह है कि क्यों? दूसरे यूजर ने लिखा- अब ये लड़की कभी लॉन्ग ड्राइव के लिए नहीं बोलेगी। तीसरे यूजर ने लिखा- दुनिया में ऐसे बेवकूफ भी हैं। एक और यूजर ने लिखा- इसकी टिकट अभी बुक हो गई होती।

इस ताकतवर देश के साथ मिलकर भारत करने वाला है कुछ बड़ा! पड़ोसी देश में मचा हंगामा…उड़ी ड्रैगन की निंद

Noida Viral Video: कुत्ते को लेकर विवाद में बुजुर्ग दंपती से भिड़ीं दो लड़कियां, थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT