होम / International Women's Day 2024: दिल्ली की ये जगह है गर्ल गैंग के साथ घूमने के लिए परफेक्ट, महिला दिवस पर करें प्लान

International Women's Day 2024: दिल्ली की ये जगह है गर्ल गैंग के साथ घूमने के लिए परफेक्ट, महिला दिवस पर करें प्लान

Simran Singh • LAST UPDATED : March 6, 2024, 1:19 pm IST
ADVERTISEMENT
International Women's Day 2024: दिल्ली की ये जगह है गर्ल गैंग के साथ घूमने के लिए परफेक्ट, महिला दिवस पर करें प्लान

International Women’s Day 2024

India News (इंडिया न्यूज़), International Women’s Day 2024, दिल्ली: घर पर रहने वाली महिलाएं और वर्किंग महिलाएं अपने लिए काम ही समय निकाल पाती है। लेकिन आपको अपने लिए खास समय जरुर निकालना चाहिए। ऐसे में आप अपनी गर्ल गैंग के साथ इस अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस जो 8 मार्च को आ रही है। उस दिन घूमने का प्लान कर सकते हैं। आप दिल्ली के अंदर ही कुछ खास जगह पर अपने परिवार और दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकती हैं।

कनॉट प्लेस

महिला दिवस पर आप दोस्तों के साथ कनॉट प्लेस जाने का प्लान कर सकते हैं। यहां पर आपको बेस्ट रेस्टोरेंट और शॉपिंग कंपलेक्स मिलेंगे। जहां आप उनके साथ अच्छा टाइम स्पेंड करेंगे। इसके साथ ही यहां पर आपके गुरुद्वारे और कई अच्छे मंदिरों के दर्शन भी करने को मिलेंगा। International Women’s Day 2024

Connaught Place
Connaught Place

ये भी पढ़े: Jio World Plaza में बॉस बेब के अवतार में दिखी एक्ट्रेस, शानदार लुक से इवेंट की बढ़ाई शान

दिल्ली हार्ट International Women’s Day 2024

अगर आप भी अपनी गर्ल गैंग के साथ घूमने का प्लान कर रहे हैं। तो दिल्ली हार्ट एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। यह काफी यूनिक रहेगा, इसमें आप राज्यों के संस्कृति को देख पाएंगे और दोस्तों के साथ इंजॉय भी करेंगे।

Delhi Haat
Delhi Haat

हौज खास

हौज खास भी दोस्तों के साथ घूमने के लिए एक परफेक्ट स्पॉट है। यहां अच्छे पॉप्स, डियर पार्क, हौज खास लेके से घिरा हुआ एरिया है। जहां पर आप क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकते हैं।

Hauz Khas
Hauz Khas

ये भी पढ़े: Pulkit-Kriti की शादी का कार्ड आया सामने, समुद्र को देखता दिखा कपल

मजनू का टीला

दिल्ली में घूमने के लिए आप मजनू का टीला भी जा सकती हैं। यहां पर आपको बेस्ट रेस्टोरेंट, कैफेस मिलेंगे जहां स्वादिष्ट खाना मिलता है। इसके साथ ही आपको यूनीक स्टाइल के कपड़े भी मिलेंगे।

Majnu Ke Tila
Majnu Ke Tila

साकेत

दोस्तों और परिवार वालों के साथ घूमने के लिए इंजॉय करने के लिए साकेत भी एक अच्छी जगह है। यहां पर आपको गार्डन ऑफ फाइव सेंसज और चंपा गली जैसी घूमने की जगह मिलेगी, जहां आप खूबसूरत तस्वीर खींच सकती हैं।

Saket
Saket

ये भी पढ़े: Gangster Kala Jatheri Marriage: दिल्ली पुलिस की सुरक्षा में होगी लेडी डॉन और गैंगस्टर की शादी, सामने आई कार्ड…

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT