होम / Virat, Anushka And Kangana: महाकालेश्वर के दर्शन पर अनुष्का, विराट के लिए कंगना ने दी ये प्रतिक्रिया

Virat, Anushka And Kangana: महाकालेश्वर के दर्शन पर अनुष्का, विराट के लिए कंगना ने दी ये प्रतिक्रिया

Simran Singh • LAST UPDATED : March 5, 2023, 6:38 am IST

इंडिया न्यूज़: (Virat, Anushka And Kangana) बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली हाल ही में उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में नजर आए हैं। इस दौरान उन्होंने भगवान शिव की पूजा आराधना की और अब पूजा आराधना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसके साथ ही कपल के महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन करने पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत ने भी प्रतिक्रिया दी है।

कंगना ने विराट अनुष्का की करी तारीफ

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का वायरल वीडियो देख। उसकी तारीफ की है। इसके साथ ही कंगना ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट (@kanganaranaut) पर भी उनकी वीडियो शेयर कर कुछ बातें लिखी हैं। वायरल वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने कहा, यह पावर कपल एक अच्छा उदाहरण पेश कर रहे हैं। यह ना केवल महाकाल का आशीर्वाद ले रहे हैं। बल्कि किसी ना किसी तरह से सनातन धर्म का भी सम्मान कर रहे हैं। इसके अलावा छोटे स्तर के मंदिरों को बढ़ावा देने के साथ कुल मिलाकर, यह राष्ट्रीय के आत्मसम्मान और अर्थव्यवस्था दोनों को बढ़ाने में मदद कर रहे हैं।

कंगना रनौत का वीडियो वायरल

वही अब कंगना का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां कंगना, विराट और अनुष्का के फैंस पोस्ट को काफी पसंद करते हुए, उस पर कॉमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसके साथ ही आपको बता दें महाकालेश्वर मंदिर में पूजा के दौरान अनुष्का ने साड़ी और माथे पर भस्म लगाया था। वही ये बात धार्मिक लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

 

ये भी पढ़े: बेनी दयाल लाइव कॉन्सर्ट के दौरान हुए घायल, स्टेज पर सिंगिंग करते समय टकराया ड्रोन कैमरा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Bengal Teachers Lose Jobs: 26 हजार शिक्षकों की नौकरी से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट का एक्शन-Indianews
Siddhant Chaturvedi ने अपने बर्थडे पर गिटार बजाने के साथ किया जमकर डांस, रूमर्ड गर्लफ्रेंड Navya Naveli Nanda ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR vs DC Live Streaming: कोलकाता के खिलाफ जीत दर्ज करना चाहेगी दिल्ली, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Viral Video: एक दूल्हा और चार दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो-Indianews
T20 World Cup 2024: न्यूजीलैंड ने विश्व कप के लिए किया टीम का एलान, ये स्टार खिवाड़ी संभालेगा टीम की कमान
T20 World Cup 2024: 1990 के दशक की किट की याद दिलाती है न्यूजीलैंड की नई जर्सी, दक्षिण अफ्रीका ने भी विश्व कप के लिए जर्सी को किया लांच
Bomb Threat Emails: गोवा समेत इन हवाईअड्डों को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा-Indianews
ADVERTISEMENT