होम / बेनी दयाल लाइव कॉन्सर्ट के दौरान हुए घायल, स्टेज पर सिंगिंग करते समय टकराया ड्रोन कैमरा

बेनी दयाल लाइव कॉन्सर्ट के दौरान हुए घायल, स्टेज पर सिंगिंग करते समय टकराया ड्रोन कैमरा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 4, 2023, 10:49 pm IST

इंडिया न्यूज़: (Benny Dayal Injured by Drone) बॉलीवुड के फेमस सिंगर्स में से एक बेनी दयाल (Benny Dayal) हैं। उनके फैंस उनकी डिफरेंट सिंगिंग स्टाइल को खासा पसंद करते हैं। अब हाल ही में बेनी फैंस से खचाखच भरे हॉल में एक लाइव कॉन्सर्ट कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ एक हादसा हो गया। जी हां, दरअसल, लाइव कॉन्सर्ट के दौरान बेनी से एक ड्रोन कैमरा आ टकराया, जिसकी वजह से उन्हें खासी चोटें आई हैं। अब इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें बेनी से ड्रोन कैमरा टकराता नज़र आ रहा है। साथ ही इस घटना के बाद का भी एक वीडियो बेनी दयाल ने शेयर किया है, जिसमें उन्होने इस पूरी घटना के बारे में जानकारी दी है।

  • बेनी दयाल लाइव कॉन्सर्ट के दौरान हुए घायल
  • स्टेज पर सिंगिंग करते समय टकराया ड्रोन कैमरा
  • बेनी ने फैंस से वीडियो शेयर कर घटना की दी जानकारी

 

बेनी दयाल से टकराया कैमरा

आपको बता दें कि इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, जिसमें लाइव कॉन्सर्ट के दौरान ड्रोन कैमरा उनसे टकराता नज़र आ रहा है। इस वीडियो में जब वो सिंगिंग कर रहें हैं तो उसी दौरान ड्रोन उनसे टकरा जाता है और घायल बेनी स्टेज पर गिर जाते हैं। इसके चलते उनके सिर और उंगलियों पर चोट भी लगी है।

बेनी ने फैंस से वीडियो शेयर कर घटना की दी जानकारी

बेनी दयाल ने इस घटना के बाद फैंस के साथ एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें उन्होंने इस घटना की जानकारी दी है। बेनी ने कहा, “लाइव स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान ड्रोन गलती से मेरे सिर से टकरा गया और मुझे उंगलियों पर कुछ चोटें भी आईं। मेरे सिर पर थोड़ी सी चोट लगी है। मेरी दो उंगलियां पूरी तरह से चोटिल हो गईं। लेकिन ये सब ठीक है। मुझे लगता है कि मैं इससे बहुत तेजी से ठीक हो रहा हूं। प्यार और प्रार्थनाओं के लिए सभी को धन्यवाद।”

बेनी दयाल ने आगे कहा, “मैं सिर्फ तीन चीजें बताना चाहता हूं। सभी कलाकारों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि उनके पास एक पार्ट है कि जब वे परफॉर्म कर रहे हों तो ड्रोन उनके करीब नहीं आ सकता है क्योंकि उनके अचानक आने को नहीं रोका जा सकता है। आपको अपने साथ एक ऐसे आदमी की आवश्यकता है जो खास तौर से ड्रोन पर काम कर रहा हो।”

बेनी ने आगे ये भी कहा, “कृपया, सभी कॉलेजों, कंपनियों, शो या इवेंट आयोजकों को सर्टिफाइड ड्रोन ऑपरेटर दें क्योंकि यह बहुत खतरनाक है। किसी को ड्रोन चलाने के लिए सर्टिफाइड होना चाहिए। हम कलाकार हैं। हम सिर्फ मंच पर गा रहे हैं। हम विजय या अजीत या सलमान खान या प्रभास या कोई एक्शन हीरो नहीं हैं। आपको ये सभी स्टंट करने की जरूरत नहीं है। बस एक शो करो। हम सिर्फ अच्छा दिखना चाहते हैं। लाइव के दौरान ड्रोन को कलाकारों के इतने करीब नहीं आना चाहिए।”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT