होम / ओटीटी पर रिलीज होगी Katrina-Vijay की फिल्म Merry Christmas, इस स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर आएगी नजर

ओटीटी पर रिलीज होगी Katrina-Vijay की फिल्म Merry Christmas, इस स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर आएगी नजर

Simran Singh • LAST UPDATED : March 10, 2024, 10:14 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Merry Christmas, दिल्ली: कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म मैरी क्रिसमस ने सिनेमा घर में काफी अच्छा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। इसके साथ ही फैंस ने भी इस खास में एक्टर के एक्टिंग को पसंद करते हुए सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ भी की।

ओटीटी पर आएंगी फिल्म Merry Christmas

बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने के बाद, कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ आखिरकार नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है। 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह फिल्म आखिरकार 8 मार्च से ऑनलाइन स्ट्रीम होगी।

नेटफ्लिक्स इंडिया के इंस्टाग्राम हैंडल ने फिल्म की एक झलक शेयर की और लिखा, “इस साल, क्रिसमस जल्दी आ गया है, और यह अब तक का सबसे अच्छा उपहार देने का समय है!! मेरी क्रिसमस कल आ रही है, केवल नेटफ्लिक्स पर!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

ये भी पढ़े: हीरो नहीं विलेन बनेंगे Arjun Kapoor, किरदार का नाम सुन दर्शक हुए हैरान

पति का रिएक्शन किया शेयर 

फिल्म की रिलीज के तुरंत बाद, कैटरीना ने ‘मैरी क्रिसमस’ देखने के बाद अपने पति विक्की कौशल के रिएक्शन की एक झलक शेयर की। इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग के दौरान, एक फैन ने उनसे पूछा, “फिल्म के लिए आपको सबसे अच्छी प्रतिक्रिया मिली।” इसके जवाब में, कैटरीना ने अपनी और विक्की कौशल की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, “झप्पी फ्रॉम हबी” Merry Christmas

Katrina Kaif Instagram Story
Katrina Kaif Instagram Story

ये भी पढ़े: Phulera Dooj 2024: फुलेरा दूज पर राधा-कृष्ण के अलावा…

इस स्टार कास्ट ने चलाया जादू Merry Christmas

‘मैरी क्रिसमस’ में विजय सेतुपति, कैटरीना कैफ, संजय कपूर और राधिका आप्टे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्माण रमेश तौरानी, ​​संजय राउत्रे, जया तौरानी और केवल गर्ग द्वारा किया गया है। इसके साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 14.87 करोड़ रुपये की कमाई के साथ अपना पहला सप्ताह समाप्त किया। इसका डायरेक्शन श्रीराम राघवन ने किया है। Merry Christmas

ये भी पढ़े: Delhi Air Pollution: खराब हो रही दिल्ली- NCR की हवा, AQI 200 से 300 के बीच 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT