होम / Maharashtra News: महाराष्ट्र के मंत्री का विवादित बयान, मछली खाएंगे तो आंखें होंगी ऐश्वर्या राय की तरह…

Maharashtra News: महाराष्ट्र के मंत्री का विवादित बयान, मछली खाएंगे तो आंखें होंगी ऐश्वर्या राय की तरह…

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : August 21, 2023, 5:20 pm IST
ADVERTISEMENT
Maharashtra News: महाराष्ट्र के मंत्री का विवादित बयान, मछली खाएंगे तो आंखें होंगी ऐश्वर्या राय की तरह…

Maharashtra News: महाराष्ट्र के मंत्री का विवादित बयान

India News (इंडिया न्यूज़), Abhishek Sharma, Maharashtra News: यूं तो आए दिन नेताओं के बयान विवादित आते ही रहते हैं लेकिन इन दिनों महाराष्ट्र में भी राजनीतिक बयान खूब किए जा रहे हैं। लेकिन बात राजनीति की हो तो वह तो ठीक है लेकिन नेताओं के बयान अब तो फ़िल्मी होने लगे हैं और विवादित भी। महाराष्ट्र के आदिवासी विकास मंत्री डॉ विजय कुमार गावित का विवादित बयान सामने आये है जिसमे वह कह रहे हैं की जिस तरह मछलियां खाने से ऐश्वर्या राय की आंखें काफी सुंदर है, आप लोग भी मछलियां खाएंगे तो आपकी भी आंखें सुंदर होगी और आप किसी को भी पटा सकते हैं।

जिसको पटाना चहो उसको पटा लो

मंत्री कहते हैं की मछलियां खाने से दो फायदे होते हैं आंखें सुंदर होती हैं और त्वचा अच्छी होती है। अभिनेत्री ऐश्वर्या राय समुद्र के किनारे रहती हैं बेंगलुरु में रहती थी मछलियां खाने से उनकी आंखें काफी सुंदर हैं। इसलिए तुम लोग भी अगर हर दिन मछलियां खाओगे तो तुम्हारी आंखें सुंदर होगी और तुम लोग भी जिसको पटाना चहाते हो तो पटा सकते हो। अभिनेत्री ऐश्वर्या राय हर रोज मछलियां खाती थी, उसकी वजह से उनकी आंखें सुंदर है तुम भी हर दिन मछलियां खाओ तो ऐश्वर्या राय की तरह सुंदर रहोगी त्वचा भी निकलेगी।

एक मंत्री को ऐसा बयान शोभा नहीं देता

इस तरीके से डॉ विजय कुमार गावित ने एक विवादित बयान दिया है। दरअसल डॉ विजय कुमार गावित धुले जिले के अंतूली में आदिवासी मछिमार संगठन के कार्यक्रम में बोल रहे थे। मछली की तारीफ़ करना समझ में आता है लेकिन एक मंत्री का मछली की तुलना ऐश्वर्या राय बच्चन से करना ये एक मंत्री को शोभा नहीं देता, और उस पर ये कहना  आँखें अच्छी होगी तो जिसको चाहो उसे पता सकते हो ये संदेश युवा पीढ़ी के लिए अच्छा नहीं है इस बात को भी मंत्री को समझना चाहिए।

ये भी पढ़ें – 

Swami Prasad Maurya: सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य पर फेंका गया जूता, ओबीसी सम्मलेन के दौरान हुई घटना 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT