होम / Delhi Crime: काम की तलाश में आया दिल्ली, लूटेरों ने ले ली जान

Delhi Crime: काम की तलाश में आया दिल्ली, लूटेरों ने ले ली जान

Shanu kumari • LAST UPDATED : February 5, 2024, 7:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Man Killed During Snatching: नांगलोई से एक बड़े अपराध की घटना सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि झपटमारी के प्रयास के दौरान एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। जिसके आरोप में रविवावर को तीन आरोपी को पकड़ा गया है। मिल रही जानकारी के मुताबिक 1 फरवरी को पुलिस को एक कॉल आई। जिसमें बताया कि कुछ लोगों ने लूटने की कोशिश में एक व्यक्ति को चोकू मार दिया। हालांकि घटना के तुरंत बाद घायल व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

इन धाराओं में मामला दर्ज

मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के औरैया के मूल निवासी विवेक कुमार के रूप में की गई। पुलिस जानकारी देते हुए बताया कि “विवेक काम की तलाश में दिल्ली आया था। उनके पिता और बड़े भाई किसानी का काम करते हैं। उसके रिश्तेदार निहाल विहार में रहते हैं। कुमार अपने चचेरे भाई के साथ सेल्समैन के रूप में काम शुरू करने की योजना बना रहे थे। उससे पहले इस घटना में विवेक की जान चली गई। फिलहार आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने दी जानकारी 

पुलिस ने बताया कि “हमने तीन लड़कों पर ध्यान केंद्रित किया और उन्हें पकड़ लिया। हमने उनके कब्जे से खून से सना चाकू बरामद किया है। ” आगे की जांच के दौरान,अपराध में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल और लूटा हुआ बैग बरामद किया गया। जिसमें खून से सने नकदी थे।” पुलिस ने कहा कि किशोरों ने कुमार का बैग, एक मोबाइल फोन और उसका पर्स जिसमें नकदी और अन्य दस्तावेज को छीन लिया था। पूछताछ से पता चला कि पीड़ित अपने रिश्तेदार के यहां जा रहा था, तभी मोटरसाइकिल सवार लड़कों ने उसे रोक लिया। उन्होंने उसे अपने पैसे और फोन सौंपने की धमकी दी। पुलिस ने कहा, “जब पीड़ित ने विरोध किया, तो उसे चाकू मार दिया गया और उन्होंने उसे लूट लिया।”

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT