होम / Mumbai News: क्या उद्धव की शिवसेना ने हिंदुत्व को त्याग दिया?

Mumbai News: क्या उद्धव की शिवसेना ने हिंदुत्व को त्याग दिया?

Abhishek N. Sharma • LAST UPDATED : October 16, 2023, 12:08 pm IST
ADVERTISEMENT
Mumbai News: क्या उद्धव की शिवसेना ने हिंदुत्व को त्याग दिया?

Mumbai News : क्या उद्धव की शिवसेना ने हिंदुत्व को त्याग दिया?

India News (इंडिया न्यूज), Mumbai News: मुंबई में समाजवादी नेताओ के साथ मुंबई में शिवसेना UBT प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बैठक की। राज्य के समाजवादी नेताओं के साथ मंच साझा कर उद्धव ठाकरे ने राज्य में अपने संगठन को और मजबूत करने का दावा किया। उद्धव ठाकरे-शिवसेना UBT प्रमुख ने बड़ा बयान देते हुए और किसी भी पार्टी का नाम ना लेते हुए निशाना साधते हुए कहा की जब ये लोग पाकिस्तान टीम का स्वागत कर सकते है तो उनकी आरती उतार सकते है तो मैं समाजवादियों के साथ बैठक क्यों नही कर सकता।

समाजवादी लोगों ने अपना परिवार माना, उद्धव ठाकरे

मुझे यकीन नहीं हो रहा की समाजवादी लोगों ने मुझे अपने परिवार का सदस्य माना। मुझे पूर्व मुख्यमंत्री के रूप में इंट्रोड्यूस किया गया लेकिन मेरे लिए आपके परिवार का सदस्य होना ज्यादा जरूरी है। मेरे पिता ने सीख दी थी की लोग आपको पसंद करे इसलिए मुखौटा न लगाए।

हमारी लड़ाई विचारों की व्यक्ति की नहीं

हमारी लड़ाई विचारों की है व्यक्ति की नहीं इसलिए हम सब साथ आए हैं। लोग अलग हैं लेकिन विचार एक हैं। लालू यादव और नीतीश कुमार की जोड़ी भी इन्होने तोड़ी।कल नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर फूल बरसाए गए तो क्या मैं समाजवादी के साथ नहीं आ सकता। आज देश को दूसरी आदीवासी राष्ट्रपति मिली है। यह महात्मा फुले जी के योगदान से संभव हुआ। शाहरुख खान की फिल्म आई जवान, जिसमें चुनाव मत की अहमियत बताई गई।

शिंदे ने उद्धव ठाकरे पर जमकर साधा निशाना

एकनाथ शिंदे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने उद्धव ठाकरे पर जमकर निशाना साधते हुए कहा की ठाकरे ने हिंदुत्व त्याग दिया है। हिंदुत्व के मिलावट राम बन गए है। साथ ही इन्हें PM मोदी पर टिका टिप्पणी करने का उन्हे पीलिया हुआ है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिका टिप्पणी करने से उनका एक दिन भी नही गुजरता नही है। मोदी ने भारत को इतनी ऊंचाई पर पहुचाया है। इसको लेकर उनके पेट में दर्द हो रहा है।

उद्धव ठाकरे ने हिंदुत्व को छोड़ दिया,एकनाथ शिंदे

जी 20 का अध्यक्ष पद मिला कल IOC की 40 वर्षो बाद बैठक मुंबई में हुई लेकिन जिन्हें पीलिया हुआ है उनसे क्या अपेक्षा रखेंगे। मोदी पर टिका टिप्पणी करने से वह चर्चा में बने रहना चाहते हैं। जिन्होंने बालासाहेब ठाकरे के विरोध की भूमिका ली है ऐसे सभी लोगो को करीब लेने का काम यह कर रहे है। जिस कॉंग्रेस को बालासाहेब ने गाड़ने की बात की थी उसी को इन्होंने सर पर बैठाया। ऐसा कर उसी वक्त उद्धव ठाकरे ने हिंदुत्व को छोड़ दिया था। इनका मुखौटा जनता आने वाले चुनाव में उतार देगी।

हिंदुत्व के मिलावट राम

यह 21 दल जो 2014, 2019 में एक साथ आये है अब भी आये है,उन्हें जनता ने नकारा है। 2019 में इन्होंने कांग्रेस के साथ आकर मुख्यमंत्री पद हासिल किया था। यह सब एकसाथ आये है यह हिंदुत्व के मिलावट राम है। इनके मुखौटे उतार जाएंगे और इन्हें आने वाले चुनाव में उनकी जगह दिखा देंगे।

यह भी पढ़ें:-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT