होम / Palak Tiwari: पलक तिवारी ने डीप नेक ड्रेस कॉन्ट्रोवर्सी पर दी सफाई, कहा "मैंने गलती की है, मैं सीखूंगी"

Palak Tiwari: पलक तिवारी ने डीप नेक ड्रेस कॉन्ट्रोवर्सी पर दी सफाई, कहा "मैंने गलती की है, मैं सीखूंगी"

Simran Singh • LAST UPDATED : May 5, 2023, 1:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Palak Tiwari, दिल्ली: पलक तिवारी ने सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। वही फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने सलमान खान को लेकर काफी खुलासे किए थे। उन्होंने बताया कि सलमान खान के सेट पर लड़कियों को डीप नेक ड्रेस पहनने की इजाजत नहीं है। वही पलक को अपने बयान की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था और अब इसे लेकर पलक तिवारी सामने आई हैं।

पलक ने दी सफाई

पलक तिवारी के बारे में हर कोई जानता है कि उन्होंने काफी कम उम्र में काफी अच्छी पापुलैरिटी हासिल कर ली है। किसी का भाई किसी की जान की वजह से उनकी काफी चर्चा की गई थी। वही कुछ समय पहले उन्होंने कहा था कि सेट पर सलमान ने लड़कियों के लिए रूल बनाए हुए हैं। जिनके मुताबिक लड़कियों को सेट पर डीप नेक ड्रेस पहनना अलाउड नहीं है।

Palak Tiwari PC- Social Media
Palak Tiwari PC- Social Media

पलक ने इंटरवियू के दौरान बात करते हुए कहा “मेरे बयान को गलत तरह से पेश किया गया है, मुझे इसका बुरा नहीं लगा है, सलमान सर एक समझदार इंसान है, वह मुझे जानते हैं, उन्हें पता है कि मैं कभी उनके बारे में गलत नहीं कहूंगी, इससे मुझे बड़ा सबक मिला है, यह सीखने का सबसे अच्छा तरीका है, मैंने गलती की है, मैं सीखूंगी और यह कुछ ऐसा है जिसे मैं जिंदगी भर याद रखूंगी”

पलक के बयान पर सलमान का रिएक्शन

Salman Khan PC- Social Media
Salman Khan PC- Social Media

पलक तिवारी के सेट पर नियम के बयान पर जब सलमान खान से इंटरव्यू के दौरान सवाल किए गए तो सलमान ने कहा “मुझे लगता है कि यह औरतों की बॉडी बहुत कीमती है, वह जितनी ढकी हुई होगी मुझे लगता है उतना बेहतर होगा”

Shehnaaz Kaur Gill PC- Social Media
Shehnaaz Kaur Gill PC- Social Media

सलमान से पहले शाहनाज से भी यही सवाल किया गया था। जिस पर शहनाज ने कहा था कि “सेट पर लड़कियों के लिए ऐसा कोई रोल नहीं बना है, मैं तो ट्रेलर लॉन्च में शॉर्ट कपड़े पहनकर गई थी, मुझे इस तरह का कोई रूल नहीं बताया गया है”

पलक की आने वाली फिल्म

पलक तिवारी के करियर के बारे में बात करें तो उन्होंने अभी तक किसी का भाई किसी की जान में ही काम किया है और वह जल्द ही संजय दत्त की फिल्म द वर्जिन ट्री में नजर आने वाली है।

 

ये भी पढ़े: सामने आई ‘द केरल स्टोरी’ की कहानी, फिल्म को देख आप भी दे अपना रिव्यू

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT