होम / Shraddha Arya In Black Bikini: प्रीता लूथरा आई बिकनी में नजर, फैंस ने कहा ऋषभ देखेगा तो क्या कहेगा

Shraddha Arya In Black Bikini: प्रीता लूथरा आई बिकनी में नजर, फैंस ने कहा ऋषभ देखेगा तो क्या कहेगा

Simran Singh • LAST UPDATED : March 24, 2023, 2:11 pm IST

इंडिया न्यूज:(Shraddha Arya In Black Bikini) टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के साथ तस्वीरें साझा करती रहती है। इसी बीच उन्होंने अपने मालदीव वेकेशन से कुछ तस्वीरें साझा की हैं। जिसमें वह ब्लॉक बिकनी पहन दिख रही हैं।

श्रद्धा की वायरल तस्वीरें

कुंडली भाग्य की लीड रोल एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य ने मालदीव ट्रिप से कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर साझा की है। जिसमें वह रेत पर बैठी नजर आ रही हैं।

श्रद्धा की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती जा रही हैं। वही इन तस्वीरों में उनके पति कहीं नजर नहीं आ रहे। बता दे कुछ दिनों पहले भी श्रद्धा ने बाथरूम में मालदीव से ही एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी।

लोगों के अलग-अलग कमेंट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

अपने टीवी शो में संस्कारी बहू का किरदार निभाने वाली श्रद्धा की बिकिनी अवतार में तस्वीरें देखने के बाद उनके फैंस अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं। जिसमें एक यूजर ने लिख “प्रीता को इस हाल में ऋषभ देखेंगे तो क्या कहेंगे” एक और शख्स ने कहा तुम “साड़ी में ही अच्छी लगती हो” वही एक और यूजर ने कहा “लोग फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन आप तो जानती कि प्रतिभा और हुनर से फॉलोअर्स बढ़ाए जा सकते हैं”

साउथ की फिल्मों में भी कर चुकी हैं काम

Remember Shraddha Arya from Telugu film 'Godava'? Here is how she looks like now | The Times of India

श्रद्धा आर्या टीवी शो में आने से पहले साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। जिसमें मदुवे माने, डबल डेकर, वंदे मातरम, रोमियो, कोठी मुका, गोड़वा, कालवनीं कढ़ली शामिल है। इसके साथ ही उन्होंने हिंदी फिल्म पाठशाला और निशब्द में भी काम किया है और एक पंजाबी फिल्म बंजारा में भी काम किया हैं।

 

ये भी पढ़े: सारा का विदाउट मेकअप लुक हुआ वायरल, दर्शक ने देख किए कॉमेंट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT