होम / IPL Viral Video: धोनी से पहले बल्लेबाजी करने उतरे रवींद्र जडेजा, फिर लौटें सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

IPL Viral Video: धोनी से पहले बल्लेबाजी करने उतरे रवींद्र जडेजा, फिर लौटें सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Shanu kumari • LAST UPDATED : April 9, 2024, 7:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), IPL Viral Video: आईपीएल सीजन 17 का 22वां मुकाबला कल (8 अप्रैल) चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया। जिसमें सीएसके ने 17.4 ओवर में 3 विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। मैच के दौरान भारत के महान खिलाड़ी महेंद्र सिंह को देखने के लिए दर्शकों काफी उत्सुक नजर आएं। इसी बीच रवींद्र जडेजा ने फैंस की तफरी ले ली। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Ram Mandir: रामलला के जन्मोत्सव पर सूर्य तिलक की खास तैयारी, अयोध्या जाने का ऐसे करें प्लान

वायरल हो रहा वीडियो

एक वायरल वीडियो में रवींद्र जडेजा को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में एमएस धोनी से पहले बल्लेबाजी करने के लिए निकलकर भीड़ को चिढ़ाते हुए देखा गया। इस वीडियों को क्रिकेटी प्रमियों द्वारा काफी शेयर किया जा रहा है। कुछ लोग इसे क्यूट तो कुछ लोग गुस्सा करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए फैंस ने लिखा कि रवींद्र जडेजा ने एमएस धोनी से आगे आकर और फिर वापस जाकर चेपॉक की भीड़ को चिढ़ाया।

लोगों ने किया कमेंट 

इस वीडियो पर कई तरह के कमेंट आ रहे हैं। एक यूजर ने धोनी के फोटो को शेयर करते हुए लिखा भारत के पावर हिटर। वहीं दूसरे ने लिखा कि इस सप्ताह का सबसे अच्छा वीडियो। एक और यूजर ने कहा कि प्रैंक कर दिया जादू भाई ने..इस तरह के कई प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया पर देखी जा रही है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT