होम / Rubina Dilaik: डिलीवरी से पहले परिवार के साथ किया सेलिब्रेट, वीडियो किया शेयर

Rubina Dilaik: डिलीवरी से पहले परिवार के साथ किया सेलिब्रेट, वीडियो किया शेयर

Simran Singh • LAST UPDATED : December 14, 2023, 9:33 am IST
ADVERTISEMENT
Rubina Dilaik: डिलीवरी से पहले परिवार के साथ किया सेलिब्रेट, वीडियो किया शेयर

Rubina Dilaik

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Rubina Dilaik, दिल्ली: टीवी की मोस्ट पापुलर एक्ट्रेस रुबिका दिलैक इस समय अपनी जिंदगी के सबसे खूबसूरत पलों को जी रही है। वह जल्द ही जुड़वा बच्चों की मां बनने वाली है। जिसे हर एक दिन वह अपने फैंस के साथ साझा करती है। बता दे की एक्ट्रेस को शक्ति अस्तित्व के एहसास की, छोटी बहू, बिग बॉस, जीनी और जूजू सहित कई टीवी शोज में देखा गया है।

वहीं एक्ट्रेस ने अपनी डिलीवरी से पहले अपने घर पर पति और परिवार के साथ छोटा सा सेलिब्रेशन करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

डिलीवरी से पहले परिवार के साथ किया सेलिब्रेट

रुबिका ने अपनी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। जिस में वह पिता बनने वाले अभिनव के साथ नजर आ रही है। वीडियो के अंदर अभिनव रुबिका की बेबी बम पर सेहलाते हुए दिख रहे हैं और किस भी कर रहे हैं। इसके साथ ही प्रेगनेंट वाइफ रुबिका चॉकलेट केक को देखते हुए नजर आ रही है। केक को लाल गुलाब से सजाया गया है और इस सफेद क्रीम से डिजाइन दिया गया है। जिसमें लिखा है “ऑल द बेस्ट” बाद में दोनों कपल केक कट करते हैं।

वीडियो के अंदर रुबिका के माता-पिता और बहन-जीजा को भी देखा जा सकता है। वीडियो शेयर करते हुए रुबिका ने कैप्शन में लिखा, “एक परिवार ही वह चीज़ है जिसकी हम सभी को ज़रूरत है…मेरे इनक्रेडिबल हसबैंड, प्यारे माता-पिता और मेरे रेग्यूलर चीयरलीडर्स ज्योतिका दिलैक और रजत शर्मा की हमेशा ग्रेटफुल हूं…”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

शादी के 5 साल बाद बनने वाले हैं माता-पिता

इसके साथ ही बता दे की रुबिका 9 महीने की प्रेग्नेंट है और वह जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली है। यह कपल 5 साल बाद माता-पिता बनने वाला है। रुबिका और अभिनव की शादी 2018 में हुई थी। जिसके बाद से उन्होंने बच्चा ट्राई करने की कोशिश की लेकिन कुछ परेशानियों की वजह से वह हमेशा असफल हो जाते थे लेकिन अब भगवान ने उनके ऊपर अपनी कृपा बरसती है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT