होम / KWK 8: मलायका के साथ उम्र के फासले पर अर्जुन ने किया रिएक्ट, कही ये बात

KWK 8: मलायका के साथ उम्र के फासले पर अर्जुन ने किया रिएक्ट, कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : December 14, 2023, 8:53 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), KWK 8, दिल्ली: अर्जुन कपूर पिछले काफी समय से मलायका अरोड़ा को डेट कर रहे हैं। शुरुआत में, इस जोड़े ने अपने रिश्ते को कुछ समय तक छिपाए रखा हैं। हालाँकि, इसे इंस्टा-ऑफिसियल बनाने के बाद, उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। कॉफ़ी विद करण सीज़न 8 के हालिया एपिसोड में, एक्टर ने इस मामले पर अपनी दो बातें साझा कीं हैं।

उम्र के फासले पर किया रिएक्ट

कॉफ़ी विद करण सीज़न 8 के आठवें एपिसोड में, होस्ट करण जौहर ने ऑनलाइन शेमिंग और ट्रोल पर बात की हैं। फिल्म मेकर ने अर्जुन कपूर से पूछा कि क्या उम्र को लेकर शर्मिंदगी की ट्रोलिंग का असर मलायका अरोड़ा के साथ उनके रिश्ते पर पड़ा है, जो उनसे नौ साल बड़ी हैं। केजेओ के सवाल का जवाब देते हुए, हाफ गर्लफ्रेंड एक्टर ने कहा कि यह समझना जरुरी है कि आप प्रभावित होंगे। “ऐसा कोई व्यक्ति नहीं है जो प्रभावित नहीं हो रहा है, यह इससे निपटने के बारे में है। लेकिन इससे उन लोगों की परवरिश और उनके संस्कार का भी पता चलता है जो बेतरतीब कमेंट्स कर रहे हैं। आप यह भी जानते हैं कि वे आपका ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि पहले वह थोड़ा परेशान रहते थे और हर समय जवाब देना चाहते थे। “तब मुझे एहसास हुआ कि मुझे इसमें डूबने देना होगा और इस कारण को समझना होगा कि ये हताश लोग मेरा ध्यान क्यों आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं और प्रतिक्रिया से खुद को अलग करने की कोशिश कर रहे हैं। क्या इसका मुझ पर प्रभाव पड़ता है? हां, ऐसा होता है,” उन्होंने कहा कि इतना अधिक सतर्क रहना संभव नहीं है, ”आप कुछ ऐसा देख सकते हैं जो अचानक दिखाई देता है। यह एक मीम या मीम पेज हो सकता है, हो सकता है कि वे लाइक पाने के लिए ऐसा कर रहे हों।”

मलायका के साथ अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने पर बोले अर्जुन

अपनी बातचीत के दौरान, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के डायरेक्टर ने अर्जुन से यह भी पूछा कि क्या वह मलायका के साथ अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाने के लिए तैयार हैं या ऐसा होते ही जान ले लेंगे। इस पर एक्टर ने कहा कि वह शो में अपने जवाबों को लेकर जितना ईमानदार रहना चाहते हैं, अपनी गर्लफ्रेंड के बिना वहां बैठकर फ्यूचर के बारे में बात करना सही होगा। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि सबसे सम्मानजनक बात यह है कि एक बार जब हम उस स्तर पर पहुंच जाएं और साथ मिलकर इस बारे में बात करें। मैं जहां हूं बहुत खुश हूं। इस आरामदायक खुशहाल जगह में हमें जो कुछ भी करना पड़ा, हम उससे बच गए, लेकिन मैं अभी किसी खास चीज के बारे में बात नहीं करना चाहता क्योंकि इसके बारे में अकेले बात करना रिश्ते के लिए अनुचित है।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Rashifal: आज गणेश जी का मिलेगा आशिर्वाद, जानिए क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे-indianews
Lok Sabha Election: पहले चरण में 66.14%, दूसरे चरण में 66.71% वोटिंग, चुनाव आयोग ने फाइनल डेटा किया जारी- Indianews
Pro-Palestinian Protests: अमेरिकी परिसरों में प्रदर्शनकारी छात्र हुए शांत, बढ़ती अशांति के कारण लिया फैसला -India News
Haldi ke Fayde: किडनी मरीजों को हल्दी खाना पड़ सकता है भारी, जानें क्या कहते हैं एक्सपर्ट्स
Tamil Nadu bus accident: तमिलनाडु में बस के गहरी खाई में गिरने से 4 लोगों की मौत, 45 घायल- Indianews
Biden Administration: बिडेन प्रशासन करेगा ऐतिहासिक बदलाव, राष्ट्रव्यापी मारिजुआना प्रतिबंधों को कम करने की बना रहा योजना -India News
Nashik Road Accident: नासिक हाईवे पर बड़ा हादसा, बस-ट्रक की टक्कर में 5 लोगों की मौत, 40 से ज्यादा घायल-Indianews
ADVERTISEMENT