होम / Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan 6th Day Collection: सलमान खान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हुई धराशायी, छठे दिन 30% से आई कमाई में गिरावट

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan 6th Day Collection: सलमान खान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हुई धराशायी, छठे दिन 30% से आई कमाई में गिरावट

Simran Singh • LAST UPDATED : April 28, 2023, 11:45 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan 6th Day Collection, मुंबई: सलमान खान की फिल्म के लंबे इंतजार के बाद किसी का भाई किसी की जान रिलीज की गई थी। इस ईद के मौके पर रिलीज किया गया था और उसकी प्रमोशन को देखते हुए मेकर्स और फैंस को उम्मीद थी कि भाईजान की फिल्म कलेक्शन के मामले में सभी रिकॉर्ड तोड़ देगी लेकिन वीकेंड्स पर अच्छी खासी कमाई करने के बाद, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो गई।

फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

हिंदी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन फिल्म ने 15.81 करोड की शानदार ओपनिंग की थी। वही दूसरे दिन के कलेक्शन में 66 प्रतिशत का जबरदस्त उछाल देखा गया और दूसरे दिन फिल्म ने 25.75 करोड़ की कमाई की तीसरे दिन की कमाई की बात करें, तो इसमें सिर्फ 3% का इजाफा हुआ, जिसके साथ ही फिल्म ने 26.61 एक करोड़ का बिजनेस किया। चौथे दिन फिल्म ने मात्र 10.17 करोड़ का कारोबार किया, वहीं पांचवे दिन कमाई के अंदर 30% की गिरावट को दर्ज किया गया और 7.25 करोड़ तक की कमाई ही हो पाई औऱ अब छठें दिन का डाटा भी सामने आ गया हैं।

छठे दिन हुई फिल्म की कितनी कमाई

फिल्म के छठे दिन की कमाई में पाचंवें दिन के मुकाबले कुछ खास फर्क नहीं पड़ा, शुरुआती रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान की फिल्म ने छठे दिन 5.50 से लेकर 6.50 करोड़ के बीच तक की कमाई की है। वही फिल्म का पाचंवे दिन का टोटल घरेलू कनेक्शन 85.59 करोड़ था, हालांकि छठे दिन यह आंकड़ा 90 करोड़ के आसपास पहुंच चुका है। वहीं अगर ऐसा ही चलता रहा तो फिल्म 100 करोड़ के आंकड़े को काफी मुश्किल से ही पार कर पाएगी।

फिल्म के अंदर दिखाइए सितारे

इस फिल्म को फरहाद सामजी द्वारा डायरेक्ट्र किया गया था। जिसके अंदर सलमान खान के अलावा पूजा हेड़गे, शहनाज गिल, पलक तिवारी, राघव, जस्सी गिल, भूमिका चावला, वेंकटेश आदि मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

 

ये भी पढ़े: अभिनेता सूरज पंचोली जिया खान आत्महत्या मामले सीबीआई अदालत पहुंचे

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hardeep Nijjar Killing: हरदीप निज्जर हत्याकांड में गिरफ्तार 3 भारतीय अदालत में हुए पेश हुए, कनाडा ने भारतीय एजेंटों के दोहराया आरोप-Indianews
Haryana Crisis: हरियाणा में बीजेपी के बहुमत खोने पर पूर्व सीएम खट्टर का बयान, जानें कहा कहा-Indianews
शादी की सालगिरह को Sonam Kapoor ने बनाया खास, अनदेखी तस्वीर की शेयर – Indianews
Aaj ka Rashifal: आज का दिन इन राशियों के लिए होगा बेहद खास, जानिए अपना राशिफल-Indianews
Maharashtra: पाकिस्तान की भाषा बोलने वाले देशद्रोही.., सीएम एकनाथ शिंदे का फूटा गुस्सा-Indianews
Karnataka Board: लाखों उम्मीदवारों का इंतजार हुआ खत्म, कर्नाटक बोर्ड SSLC 10वीं के रिजल्ट करेगा आज जारी-Indianews
Air India: एयर इंडिया एक्सप्रेस की 70 उड़ानें हुई रद्द, जानें वजह-Indianews
ADVERTISEMENT