होम / Samantha Ruth Prabhu New House: समांथा ने लिया हैदराबाद में नया घर, जाने क्या है घर की कीमत

Samantha Ruth Prabhu New House: समांथा ने लिया हैदराबाद में नया घर, जाने क्या है घर की कीमत

Simran Singh • LAST UPDATED : May 11, 2023, 10:49 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Samantha Ruth Prabhu New House, दिल्ली: समांथा रुथ प्रभु लगातार अपनी नई नई फिल्मों के साथ दर्शकों के सामने आ रही है। ऐसे में सामंथा को लेकर खबर आई है कि उन्होंने हैदराबाद में एक नया घर लिया है। आज की इस रिपोट में हम अपको उनके घर का प्राइस क्या है बताएंगे।

क्या है घर का लोकेशन

समांथा के घर की लोकेशन की बात करें तो यह भव्य 3BHK संपत्ति जयभेरी ऑरेंज काउंटी की 13 वीं और 14 वीं मंजिल पर है, जो कथित रूप से एक प्रीमियम आवासीय गेटेड सामुदायिक परियोजना है। जो बेहद ही खुबसुरत जगह हैं।

क्या है प्रॉपर्टी का प्राइस

समांथा का नया घर 7,944 sq ft और 3,920 sq ft के अंदर 13 माले पर है। वही 4,024 sq ft जो 14 माले पर है। जिसके साथ समांथा के पास 6 पार्किंग स्पोर्ट्स भी है। वही अगर आपको घर की प्राइस के बारे में बताएं तो अनुमान लगाया जा रहा है कि इनके घर का प्राइस 7.8 करोड रुपए के लगभग हैं।

Samantha Ruth Prabhu House In Hyderabad PC- Social Media
Samantha Ruth Prabhu House In Hyderabad PC- Social Media

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म

जैसा कि सभी को पता है कि समांथा रूठ प्रभु को आखरी बार तेलुगु फिल्म शकुंतलम में देखा गया था। वही उनकी आने वाली फिल्म विजय देवरकोंडा के साथ खुशी होने वाली है। इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म में वरुण धवन के साथ भी नजर आएंगी इस फिल्म का नाम सिटाडेल हैं।

 

ये भी पढ़े: जान्हवी फिर बनेगी लीडिंग लेडी, फिल्म में IAS ऑफिसर का करेंगी किरदार, जानें फिल्म का नाम

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT