होम / Sanya Malhotra Exclusive: इस बीमारी से जूझ रही थीं करियर के शुरुआत में सान्या मल्होत्रा, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Sanya Malhotra Exclusive: इस बीमारी से जूझ रही थीं करियर के शुरुआत में सान्या मल्होत्रा, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : October 4, 2023, 11:35 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Sanya Malhotra Exclusive, दिल्ली: इन दिनों पूरे भारतवर्ष में केवल एक ही फिल्म की चर्चा हो रही है और वह है ‘जवान’। एटली कुमार निर्देशित और शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘जवान’ ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है। फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है और सभी इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। इसी बीच फिल्म की एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने हाल ही में, मुंबई शिफ्ट होने के बाद अपने संघर्ष और इम्पोस्टर सिंड्रोम से अपनी लड़ाई के बारे में खुलासा किया है।

इम्पोस्टर सिंड्रोम से पीड़ित होने के बारे में की खुलकर बात

सान्या मल्होत्रा फिल्म ‘जवान’ को लेकर फैंस के बीच काफी छाई हुई हैं। फिल्म में डॉक्टर ईरम के रूप में उनकी भूमिका खूब तारीफे बटोर रही है। हाल ही में एक इंटरव्यू में, सान्या ने इतनी सफलता हासिल करने के बावजूद इम्पोस्टर सिंड्रोम से पीड़ित होने के बारे में खुलकर बात की है। सान्य ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मैं जो कुछ भी करती थी वह मुझे पसंद नहीं आता था। लोगों ने मुझे बधाई हो में पसंद किया था, लेकिन मैं इस बारे में बात करती रही कि कैसे मैंने एक खास सीन ठीक से नहीं किया।’ हालांकि, अभिनेत्री ने बताया कि अब वह काफी आराम महसूस कर रही हैं।

कहा 10-15 साल लगेंगे बॉलीवुड में आने के लिए

उन्होंने आगे कहा, ‘खुद को ठीक करने में मुझे काफी समय लगा। इस इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद मैंने अपना आत्मविश्वास पूरी तरह खो दिया था। जब मैं दिल्ली से मुंबई आई तो कई ऐसे लोग थे जिन्होंने मुझसे कहा कि अब 10-15 साल लगेंगे बॉलीवुड में आने के लिए। एक साल में मुझे नितेश तिवारी की दंगल के लिए कॉल आया। मुझे हमेशा अपने सपने और यात्रा पर विश्वास था।’

दिखाई देंगी ‘सैम बहादुर’ में..

अगर बात वर्कफ्रंट की करें तो सान्या को आखिरी बार एटली की फिल्म ‘जवान’ में देखा गया था, जो ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई है। इसके अलावा अब सान्या मेघना गुलजार की ‘सैम बहादुर’ में दिखाई देंगी जो भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर ये फिल्म आधारित है।

ये भी पढ़े: 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT