होम / Flop Film: कहानी में आगे पर कमाई में पीछें रही यह फिल्में, सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म के सीक्वल की भी हुई थी बात

Flop Film: कहानी में आगे पर कमाई में पीछें रही यह फिल्में, सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म के सीक्वल की भी हुई थी बात

Simran Singh • LAST UPDATED : March 18, 2023, 8:16 am IST

इंडिया न्यूज:(Flop Film) बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में होती है। जिसमें बड़े स्टार्ट होने के बावजूद भी वह बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ा कमाल नहीं करके दिखा पाती। ऐसे ही कई फिल्में है जिन की कहानी की तारीफ की गई लेकिन कमाई के मामले में वह पीछे रह गई।

जग्गा जासूस

Movie Review:गलती से मिस्टेक नहीं, ब्लंडर है 'जग्गा जासूस' - Jagga Jasoos  Review Starring Ranbir Kapoor And Katrina Kaif, Directed By Anurag Basu -  Entertainment News: Amar Ujala

2017 में रिलीज हुई कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर की जग्गा जासूस की कहानी को ऑडियंस ने काफी पसंद किया लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई।

अटैक पार्ट 1

John Abraham Jacqueline Fernandez Rakul Preet Singh starrer Attack set for  World Digital Premiere on ZEE5 after Ram Charan JR Ntr RRR - Entertainment  News India - Attack OTT: RRR के बाद

जॉन इब्राहिम की एक्शन फुल मूवी अटैक पार्ट 1 2022 को रिलीज हुई थी। जिसके अंदर सोल्जर की कहानी को बखूबी दिखाया गया था। इस फिल्म की कहानी और किरदारों को लोगों ने खूब पसंद किया था लेकिन यह फिल्म लोगों को सिनमा घरों तक खींचने में नाकामयाब रही और बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई।

रनवे 34

Runway 34 Movie Review in hindi Ajay Devgn Amitabh Bachchan film rakul  preet singh जानिए कैसी है अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की फिल्म Runway 34  Movie Review in hindi ,Runway 34,

अमिताभ बच्चन और अजय देवगन जैसे दिग्गज अभिनेता होने के बावजूद भी रनवें 34 बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। इस फिल्म में अजय देवगन और अमिताभ बच्चन एक दूसरे के खिलाफ नजर आए थे। वही फिल्म की कहानी को लोगों ने काफी पसंद किया लेकिन इन सब के बावजूद फिल्म के ज्यादा कमाई करने का सपना टूट गया।

एन एक्शन हीरो

An Action Hero Movie Review: जैसा नाम वैसा काम है 'एन एक्शन हीरो', दमदार  लगे आयुष्मान खुराना-जयदीप अहलावत - an action hero movie review ayushmann  khurrana film review – News18 हिंदी

2022 में रिलीज हुई आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत की फिल्म लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुई थी लेकिन फिर भी लोगो का रुझान सिनेमाघरों में काफी कम देखने को मिला। जिस वजह से यह फिल्म ज्यादा कमाई नहीं कर पाई।

डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी

Film Review: डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी - film review detective byomkesh  bakshi - AajTak

2015 में रिलीज हुई सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी शानदार रही और लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुई थी। वह यह भी पता चला था कि मेकस सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म का सीक्वल भी बनाना चाहते थे लेकिन पहले पार्ट के फ्लॉप होने के बाद किसी इरादें को बदल दिया गया।

ये भी पढ़े: जाने मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे की कहानी, क्यों हो रही है लोगों के बीच इतने फेमस

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Bengaluru Weather: बेंगलुरु में रिकॉर्ड तोड़ गर्मी, तापमान 38 डिग्री सेल्सियस के पार- indianews
Viral Video: चेन्नई में अपार्टमेंट की छत पर फंसी बच्ची, लोगों ने ऐसे बचाई जान- indianews
Imran Khan को मिली बॉलीवुड में वापसी, इस कॉमेडी फिल्म में आ सकते हैं नजर -Indianews
आलिया-रणबीर से ऋतिक-सबा तक, सितारों से सजे डिनर का जायजा लेने पहुंचे ये सेलेब्स -Indianews
Aaj Ka Panchang:​​ आज सोमवार का दिन आपके लिए लेकर आया है गुड न्यूज, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय- Indianews
Aaj Ka Rashifal: आज आपकी किस्मत में लगेगा चार चांद, होगी प्यार और पैसों की बारिश! जानें अपना राशिफल – Indianews
Russia Ukraine War: यूक्रेन ने पूर्व क्षेत्र के 3 गांवों से सेना हटाई, ज़ेलेंस्की ने की हथियारों की मांग -India News
ADVERTISEMENT