होम / Viral Video: छुट्टे का बहाना बनाने पर भिखारी ने निकाला स्वाइप मशीन, जानें आगे फिर क्या हुआ-Indianews

Viral Video: छुट्टे का बहाना बनाने पर भिखारी ने निकाला स्वाइप मशीन, जानें आगे फिर क्या हुआ-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : May 9, 2024, 3:59 pm IST
ADVERTISEMENT
Viral Video: छुट्टे का बहाना बनाने पर भिखारी ने निकाला स्वाइप मशीन, जानें आगे फिर क्या हुआ-Indianews

Viral video

India News(इंडिया न्यूज), Viral Video: आपने अक्सर ट्रैफिक सिग्नल पर भिखारियों को भीख मांगते हुए देखा होगा। वहीं कई बार लोग खाली समय न होने का बहाना बनाकर निकल जाते हैं। लेकिन अब तो लगता है कि भिखारी भी हाईटेक हो गए हैं। वायरल हो रहे एक वीडियो को देखकर तो कुछ ऐसा ही लग रहा है। इसमें भिखारी का भीख मांगने का तरीका कुछ अलग होता है। इस वीडियो में भिखारी कार में बैठी महिला से भीख मांगता है। महिला ने बहाना बनाया और चिपर न होने की समस्या बताई। यह सुनकर भिखारी ने भी कुछ ऐसा किया जिससे सभी हैरान रह गए।

बहाने पर भिखारी ने निकाला स्वाइप मशीन

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि भिखारी बहुत चालाक निकला। जब भिखारी भीख मांगने के लिए महिला के पास पहुंचा तो महिला ने बहाना बनाते हुए उससे कहा कि वह चिड़चिड़े न हो। तब भिखारी ने कहा कि, उसके पास खुले पैसे हैं। वह उसे बाकी पैसे दे सकता है। तब महिला ने अपना पर्स दिखाया और बताया कि उसके पास केवल कार्ड की सुविधा है। इसके बाद भिखारी ने जो काम किया उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। भिखारी ने अपने बैग से स्वाइपिंग मशीन निकाली और महिला से उसमें पैसे डालने को कहा। यह देखकर महिला भी दंग रह गई और जोर-जोर से हंसने लगी। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स डिजिटल इंडिया की बात कर रहे हैं।

 Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस विचार शून्य पार्टी बनकर रह गई है, नड्डा का तंज

नेटिज़ेंस भी रह गए हैरान 

बता दें कि, इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस पर एक यूजर ने कमेंट किया है, ”गरीब आदमी को पैसे देने की बजाय आप लोग उसका वीडियो बना रहे हैं।” एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ”हर सुविधा उपलब्ध है।” कई यूजर्स ने हंसने वाले इमोजी के साथ रिएक्शन दिया है। इसे sarcasticschool_ नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी अपलोड किया गया है।

Pakistan Terrorist Attack: बलूचिस्तान के ग्वादर में एक बार फिर आतंकी हमला, गोलीबारी में सात मजदूरों की मौत-Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT