होम / 'अगर मुसलमान जागा तो एक भी हिंदू…', देश के 3 बड़े नेताओं को इस शख्स ने खुलेआम दी धमकी, पकड़ा गया तो सजा याद रखेंगी 7 पुश्तें

'अगर मुसलमान जागा तो एक भी हिंदू…', देश के 3 बड़े नेताओं को इस शख्स ने खुलेआम दी धमकी, पकड़ा गया तो सजा याद रखेंगी 7 पुश्तें

Ankita Pandey • LAST UPDATED : October 23, 2024, 12:39 pm IST
ADVERTISEMENT
'अगर मुसलमान जागा तो एक भी हिंदू…', देश के 3 बड़े नेताओं को इस शख्स ने खुलेआम दी धमकी, पकड़ा गया तो सजा याद रखेंगी 7 पुश्तें

Muslim boy statement over Hindu: मुस्लिम लड़के का हिन्दू लड़के पर बयान के बाद शुरू विवाद

India News (इंडिया न्यूज), Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसमें एक मुस्लिम व्यक्ति अपने समुदाय के बारे में दृढ़ता और संकल्प के बारे में जोरदार बयान दिया है। हाल ही में मीडिया से बातचीत में एक मुस्लिम व्यक्ति के बयान के बाद विवाद हो गया। नाम न बताने वाले वक्ता ने मुस्लिम समुदाय की ताकत और एकता में अटूट विश्वास व्यक्त किया।

मुस्लिम व्यक्ति ने क्या कहा

एक मुस्लिम व्यक्ति ने कहा, “हम यहां कुछ भी नहीं होने देंगे। अगर मुसलमान जाग गए, तो हमारा सामना करने वाला कोई नहीं बचेगा।” उन्होंने आगे कहा कि वर्तमान में सत्ता में मौजूद कई शीर्ष राजनेता को लेकर आपत्तिजनक शब्द कहे हैं। अगर ये व्यक्ति पकड़ा गया तो इसको काफी कड़ी सजा मिलने की उम्मीद है।

 

रोज भरता था इस भूखे लंगूर का पेट उसी की मौत से सदमे में आ गया लंगूर, अंतिम संस्कार में पहुंच किया ऐसा कि देख दंग रह गए लोग?

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

मुस्लिम व्यक्ति ने चेतावनी देते हुए कहा, “अगर मुसलमान नहीं बचेंगे, तो हिंदू भी नहीं बचेंगे। वे शायद बचेंगे, लेकिन वे पनपेंगे नहीं।” सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल है। लोग इस पर कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वीडियो में दिखाई देने वाले व्यक्ति की काफी आलोचना भी की जा रही है।

क्या हो सकती है सजा

हमारे देश में भड़काऊ भाषण देने पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 153A और 153AA के तहत मामला दर्ज किया जाता है। कई मामलों में धारा 505 भी जोड़ दी जाती है।

रशियन लड़की को चाहिए इंडियन दूल्हा, मगर शर्तें जान टूट जाएगा भारत के सभी जवानों का दिल, देखें वीडियो

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT