होम / Viral Video Palika Bazar: महिला ने दुकानदार के सामने कपड़े उतारकर बनाई रील, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

Viral Video Palika Bazar: महिला ने दुकानदार के सामने कपड़े उतारकर बनाई रील, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : April 11, 2024, 2:36 pm IST
ADVERTISEMENT
Viral Video Palika Bazar: महिला ने दुकानदार के सामने कपड़े उतारकर बनाई रील, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

Viral Video Palika Bazar

India News (इंडिया न्यूज़), Viral Video Palika Bazar: दिल्ली के पालिका बाजार की एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। वायरल वीडियो में एक कपड़े की दुकान में एक महिला को दुकान में खुले तौर पर शॉर्ट्स बदलते और ट्राई करते हुए देखा जा सकता है। जबकि पुरुष दुकानदार मौजूद है। अधिकांश ट्वीट्स का दावा है कि वीडियो दिल्ली के पालिका बाज़ार का है, कुछ ने दावा किया कि यह गोवा के एक कपड़े की दुकान का है। हालांकि वीडियो के स्थान पर दावों की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं हो सकी है।

लोग काफी नाराज

इस वीडियो के देखने के बाद लोग काफी नाराज हैं। वीडियो से यह स्पष्ट है कि क्लिप को इंस्टाग्राम पर रील के रूप में अपलोड किया जाना था। हालाँकि, नेटिज़न्स ने इस क्लिप बनाने वाले की कड़ी आलोचना की और महिला पर कार्रवाई की मांग की। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि बढ़ती “रील कल्चर” भारत की संस्कृति को नष्ट कर रहा है। कई यूजर्स ने कहा कि कैसे रील फीवर ने मेट्रो, बसों और सार्वजनिक परिवहन के अन्य रूपों जैसे सार्वजनिक स्थानों पर कब्जा कर लिया है और कई लोगों के लिए परेशानी का कारण बन गया है।

  Kim Jong Un: ‘युद्ध का समय आ गया है’, उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन ने फिर धमकाया

सारी हदें पार

हालाँकि, नेटिज़न्स ने कहा कि जब चेंजिंग रूम उपलब्ध था तो महिला द्वारा शॉर्ट्स बदलने के लिए दुकानदार के सामने कपड़े उतारना, चीजों को बहुत आगे ले जाना है। कई यूजर्स ने कमेंट किया कि इस बार सारी हदें पार कर दी गई हैं।

पुलिस और सरकार लोगों को केवल रील बनाने के लिए सार्वजनिक स्थानों पर सीमा पार करने और प्रोटोकॉल तोड़ने के खिलाफ चेतावनी देती है। हालाँकि, अच्छी और बुरी हर तरह की रीलें बड़ी संख्या में नेट पर अपलोड होती रहती हैं। हालाँकि, कई बार रील्स अभद्र भाषा या निरर्थक हरकतों के कारण लोगों को असुविधा का कारण बनती हैं।

 PM Modi: ‘सदियों के बलिदान का फल है राम मंदिर, विदेशी मीडिया पर बोले PM मोदी,

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT