होम / Shivam Bhardwaj: लोकल ट्रेन में स्कर्ट पहने लड़के को कैटवॉक करते देख यात्रियों के खुले रह गए मुंह

Shivam Bhardwaj: लोकल ट्रेन में स्कर्ट पहने लड़के को कैटवॉक करते देख यात्रियों के खुले रह गए मुंह

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : March 20, 2023, 11:20 am IST

इंडिया न्यूज:(Shivam Bhardwaj) इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ लोग व्यूज,लाइक, कमेंट और शेयर के लिए किसी भी हद को पार कर देते हैं, आए दिन ऐसे कई वायरल वीडियो देंखने को मिलते हैं। इन वायरल वीडियो के कंटेंट क्रिएटर न जगह देखते हैं और न माहौल बस वीडियो बनाने में लगे रहते है, ये क्रिएटर इस बात का भी ख्याल नहीं रखते है कि पब्लिक प्लेस में ऐसे वीडियो बनाना सही है भी है या नहीं?

वही कुछ सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर समाज द्वारा बनाए गए बेड़ियों को तोड़ते हुए ना सिर्फ समानता को लेकर बस बात करते है बल्कि उसे कर के भी दिखा रहे हैं। आज के आर्टिकल में हम आपको एक ऐसे ही सोशल मीडिया स्टार के बारे में बताने जा रहे है। जो ये लड़कियों के कपड़े है , ये लड़कों के कपड़े है। मेकअप सिर्फ लड़कियां कर सकती है इन सब से ऊपर उठ कर आज अपने कपड़ों और मेकअप को लेकर अलग पहचान बनाई है।

जी हां आप बिल्कुल सही समझ रहे है, हम बात कर रहे है सोशल मीडिया स्टार शिवम भारद्वाज के बारे में। बता दें सोशल मीडिया पर ‘द गाय इन ए स्कर्ट’ के नाम से लोकप्रिय शिवम एक फैशन ब्लॉगर हैं और इसके साथ ही शानदार मेकअप वीडियो भी शेयर करते रहते हैं। बता दें इन दिनों शिवम का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं जिसे सोशल मीडिया युर्जस काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे है।

बता दें इस वायरल वीडियो में शिवम एक मुंबई के लोकल डिब्बे में फ्लोई स्कर्ट और सनग्लासेस पहने वॉक कर कैटवॉक करते हुए दिख रहे है। इसके साथ ही डिब्बे में मौजूद यात्री शिवम को घूर घूर कर देख रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया युर्जस इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद कर रहे है और तरह-तरह के कंमेट भी कर रहे है।

शिवम भारद्वाज का वायरल वीडियो देखें

Also Read:  धमकी के बाद खौफ में सलमान खान का परिवार, गैलेक्सी की तगड़ी हुई सिक्यॉरिटी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT