होम / Krishna Mukherjee: ‘ये है मोहब्बतें’ फेम कृष्णा मुखर्जी ने नेवी ऑफिसर संग रचाई शादी, देखें तस्वीरें

Krishna Mukherjee: ‘ये है मोहब्बतें’ फेम कृष्णा मुखर्जी ने नेवी ऑफिसर संग रचाई शादी, देखें तस्वीरें

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : March 14, 2023, 11:41 am IST

इंडिया न्यूज:(Krishna Mukherjee) टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ की आलिया यानी कृष्णा मुखर्जी सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध गई हैं। बता दें, कृष्णा ने कई सालों तक इस टीवी सीरियल में काम किया था और इस सीरियल से कृष्णा को काफी फेम भी मिला। वहीं एक्टिंग के अलावा आलिया यानी कृष्णा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

लेकिन हाल ही में कृष्णा मुखर्जी ने बॉयफ्रेंड चिराग बटलीवाला के साथ सगाई की है। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर शादी समारोह की तस्वीरें वायरल हो रही है जिसे खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा, “और बंगाली लड़की ने पारसी सैलो के साथ जीवन भर के लिए शादी के बंधन में बंध गई। हम अपने बड़े दिन पर आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं।”बता दें, कृष्णा मुखर्जी और चिराग बाटलीवाला की मुलाकात एक फ्रेंड की पार्टी में हुई थी और धीरे-धीरे ये जान-पहचान और दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई।

कृष्णा के शादी की वायरल फोटो नीचे देखें

गोवा में रचाई शादी

गोवा में 13 मार्च को एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी  बंगाली रीति-रिवाजों के साथ शादी के बंधन में बध गई है, बंगाली दुल्हन बनीं कृष्णा बला की खूबसूरत लग रही थी। अपने शादी के इस खास मौके पर कृष्णा ने व्हाइट और रेड कलर के लहंगें के साथ-साथ व्हाइट और गोल्डन ज्वेलरी और हाथों में चुड़ा और सिर पर ‘टोपोर’ मुकुट के साथ अपने लुक को पूरा किया था। वहीं, चिराग ने सफेद कुर्ता-पायजामा के साथ लाल रंग का दुपट्टा पहन रखा था।

Also Read: पाकिस्तान पर फिर भड़के जावेद अख्तर, कहा उर्दू कहीं और से नहीं आई ये हिंदुस्तान की भाषा है..

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT