होम / Zomato ने महिला डिलीवरी पार्टनर्स के लिए पेश की नई वर्दी, इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीर

Zomato ने महिला डिलीवरी पार्टनर्स के लिए पेश की नई वर्दी, इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीर

Rajesh kumar • LAST UPDATED : March 9, 2024, 11:47 am IST

Zomato introduces kurta uniforms for women delivery partners

India News(इंडिया न्यूज),Zomato: जोमैटो ने घोषणा की कि उसकी महिला डिलीवरी पार्टनर्स के पास अब अपनी वर्दी के हिस्से के रूप में मानक ज़ोमैटो टी-शर्ट के बजाय कुर्ता पहनने का विकल्प होगा। जोमैटो द्वारा यह निर्णय तब ली गई जब महिला कर्मचारियों ने टी-शर्ट के प्रति असुविधा व्यक्त की। वहीं, लिंक्डइन पर एक पोस्ट कर ज़ोमैटो ने एक वीडियो साझा किया और लिखा “आज से जोमैटो महिला डिलीवरी पार्टनर कुर्ता पहनना चुन सकती हैं।”

यहां देखें ज़ोमैटो की पोस्ट
यहां देखें ज़ोमैटो की पोस्ट:

वीडियो में कई जोमैटो डिलीवरी महिलाओं को कंपनी द्वारा पेश किए गए नए कुर्तों को आज़माते हुए और एक जश्न मनाने वाले फोटोशूट में भाग लेते हुए दिखाया गया है। वीडियो में कंपनी के विचारशील कदम के प्रति उनकी कृतज्ञता और अनुमोदन की अभिव्यक्तियाँ कैद हैं। जोमैटो ने बताया, “कई महिला डिलीवरी पार्टनर्स ने पश्चिमी शैली की ज़ोमैटो टी-शर्ट से असुविधा व्यक्त की। इसलिए, हमने उन्हें एक विकल्प दिया।” कुर्ता पहनने के बाद ‘खुश’ महिलाओं में से एक ने कहा, “पॉकेट भी है (इसमें जेब भी है)।”

वीडियो को सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं से हजारों लाइक और सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिली हैं। कई लोगों ने कंपनी के “विचारशील” कदम की सराहना की। एक उपयोगकर्ता ने कहा, “मैं इस ब्रांड को न केवल उनकी सेवा के कारण, बल्कि उनके विचारों और संस्कृति के कारण अधिक से अधिक पसंद करने लगा हूं।” एक अन्य व्यक्ति ने कहा, “लोगों के लिए अवसर पैदा करने और हजारों लोगों की जान बचाने के लिए धन्यवाद, ज़ोमैटो।”

यह भी पढ़ेंः-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT