होम / Ballia: बलिया के हनुमान मंदिर में फेंका 'मांस' का टुकरा, गुस्साएं लोगों ने काटा बवाल-Indianews

Ballia: बलिया के हनुमान मंदिर में फेंका 'मांस' का टुकरा, गुस्साएं लोगों ने काटा बवाल-Indianews

Shanu kumari • LAST UPDATED : April 21, 2024, 6:16 pm IST
Ballia: बलिया के हनुमान मंदिर में फेंका 'मांस' का टुकरा, गुस्साएं लोगों ने काटा बवाल-Indianews

Ballia

India News (इंडिया न्यूज़), Ballia: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से एक अपराध का मामला सामने आया है। दरअसल, बलिया के एक मंदिर में मांस का टुकड़ा फेंकने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया गया है। वहीं अब पूछताछ भी शुरु कर दी गई है।

  • गुस्साएं लोगों ने सिकंदरपुर-बेल्थरा राजमार्ग को अवरुद्ध कर दिया
  • चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है

राजमार्ग को किया जाम

इस बात की जानकारी देते हुए सिकंदरपुर थानाध्यक्ष दिनेश पाठक ने बताया कि बीते दिन (शनिवार) के दोपहर में मालदह चट्टी इलाके के हनुमान मंदिर में मांस का एक टुकड़ा मिला। जिसके बाद लोगों में गुस्सा का माहौल बन गया। गुस्साएं लोगों ने सिकंदरपुर-बेल्थरा राजमार्ग को अवरुद्ध कर दिया। जिसके बाद प्रशासन ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देते हुए जाम को खत्म करवाया।

Viral Stunt: चलती कार पर लटकता शख्स, लोगों ने कहा हद कर दी

पुलिस ने दी जानकारी 

उन्होंने बताया कि एक हिंदू दक्षिणपंथी समूह के पदाधिकारी अंबर पांडे की शिकायत पर राम दयाल, राम निवास, कमालुद्दीन और मंजूर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 295 (पूजा स्थल को अपवित्र करना) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी। साथ ही उन्होंने बताया कि किसी भी तरह की हिंसा को रोकने के लिए गांव में बल तैनात किया गया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT