होम / Accident in Varanasi : चार की मौत, कई घायल

Accident in Varanasi : चार की मौत, कई घायल

India News Editor • LAST UPDATED : November 3, 2021, 12:51 pm IST

Accident in Varanasi

इंडिया न्यूज, वाराणसी :

Accident in Varanasi अपने परिजनों के साथ दिवाली और छठ मनाने की इच्छा मन में लिए बुधवार सुबह दर्जनों लोग एक पिकअप में सवार हो गए। उन्हें नहीं पता था कि अगले कुछ समय में वे भीष्ण हादसे का शिकार हो जाएंगे।

दरअसल करीब दो दर्जन से ज्यादा लोग दिवाली मनाने के लिए बरेली से औरंगाबाद(बिहार) के लिए निकले थे। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एनएच-दो पर सत्कार होटल के समीप पिकअप चालक को झपकी आ गई और उसने वाहन से अपना नियंत्रण खो दिया। इस दौरान पिकअप पलट गई और हादसा हो गया। इस हादसे में चार महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 19 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

9 परिवारों के 25 लोग थे सवार (Accident in Varanasi)

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पिकअप पर कुल नौ परिवारों के 25 लोग सवार थे। सभी रोजी-रोटी के लिए बरेली रहते थे। दिवाली और छठ पर्व मनाने के लिए किराए के पिकअप से अपने घर जा रहे थे। हादसे के बाद लोगों की चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग और राहगीर वहां पहुंच गए।

दुर्घटनाग्रस्त पिकअप में फंसे लोगों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी।  मौके पर पहुंची लंका थाने की पुलिस ने घायलों को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने चार महिलाओं को मृत घोषित कर दिया।

Also Read : Drinking Poisonous Liquor in Bihar तीन की मौत

Connect Us : Facebook. Twitter

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT