होम / Mukhtar Ansari Death: बेटे के बाद मुख्तार के बड़े भाई का बयान आया सामने, जानें क्या कहा

Mukhtar Ansari Death: बेटे के बाद मुख्तार के बड़े भाई का बयान आया सामने, जानें क्या कहा

Rajesh kumar • LAST UPDATED : March 29, 2024, 1:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Mukhtar Ansari Death: माफिया मुख्तार अंसारी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है, उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की आज गुरुवार देर रात मौत हो गई। जेल की बैरक में मुख्तार अंसारी की तबीयत खराब होने पर जेल प्रशासन रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में लाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही थी।

25-26 मार्च की रात से मुख्तार हालत बिगड़ी

इसी बीच मुख्तार के बड़े भाई सिबगतुल्लाह अंसारी का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि मैंने इसे मीडिया में देखा और इसके बारे में पता चला। प्रशासन ने मुझे सूचित नहीं किया। वह 18 मार्च से बहुत बीमार थे और शोर मचाने के बावजूद उन्हें कोई इलाज नहीं दिया जा रहा था।” बार-बार। 25-26 मार्च की रात को उनकी हालत बहुत खराब थी, इसलिए औपचारिकता के तौर पर उन्हें कुछ घंटों के लिए मेडिकल कॉलेज लाया गया। उन्हें वापस भेज दिया गया और कहा गया कि उनकी हालत स्थिर है। वह नहीं थे कोई उपचार दिया गया।”

इसके अलावा अंसारी परिवार की आशंकाओं पर वे कहते हैं, ”यह महीनों पहले व्यक्त किया गया था और हाई कोर्ट के साथ-साथ सुप्रीम कोर्ट को भी लिखित में दिया गया था लेकिन कोई संज्ञान नहीं लिया गया।”

मुख्तार के बेटे ने लगाया धीमा जहर देने का आरोप

बता दें कि, देर रात मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी ने कहा है कि, पूरा देश सब कुछ जानता है। दो दिन पहले मैं उनसे मिलने आया था, लेकिन मुझे इजाजत नहीं मिली। उमर अंसारी ने कहा कि, धीमा जहर देने के आरोप पर हमने पहले भी कहा था और आज भी यही कहेंगे।

यह भी पढ़ेंः- Mukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी को 32 साल बाद हुई थी पहली सजा, जानें माफिया से राजनेता बनने की कहानी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT