होम / Agra: पति की हत्या करने वाले को मिलेगा 50,000 रुपये का इनाम, जानें पत्नी ने क्यों किया ऐसा ऐलान

Agra: पति की हत्या करने वाले को मिलेगा 50,000 रुपये का इनाम, जानें पत्नी ने क्यों किया ऐसा ऐलान

Shalu Mishra • LAST UPDATED : March 31, 2024, 3:25 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Agra: आगरा से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आ रही है जिसे सुनते ही आप भी चौंक जाएंगे। चलिए इस खबर में आपको बताते हैं कि क्या है पूरी घटना..

पति की हत्या करने वाले को 50,000 का इनाम

आगरा के बाह जिले के एक जोड़े के बीच विवाद इतनी हद तक बढ़ गया कि पत्नी ने अपने पति की हत्या के लिए 50,000 रुपये के इनाम की घोषणा कर दी, जो भी उसके पति की हत्या करेगा वो उसे 50,000 का इनाम देने के लिए तैयार है। यहां तक की उसने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर ये प्रस्ताव रख दिया। घटना का खुलासा तब हुआ जब पति ने अपनी पत्नी की स्थिति कुछ ज्यादा ही खराब देखी और पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। अपनी शिकायत में पति ने अपनी पत्नी की एक सहेली पर पहले भी धमकी देने का आरोप लगाया है।

बीजेपी 400 पार कह रही है, मैं उन्हें…., ममता बनर्जी ने बीजेपी को दी खुली चुनौती

शुरु से ही बिगड़े रहे संबंध

बाह थाना प्रभारी श्याम सिंह ने कहा है कि महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। दर्ज शिकायत में पति ने बताया कि 9 जुलाई 2022 को उसकी शादी मध्य प्रदेश के भिंड के एक गांव की महिला से हुई थी। इसके तुरंत बाद, वे बहस और असहमति में शामिल होने लगे, दोनों के बीच अकसर विवाद बने ही रहे हैं। पांच महीने तक नाखुश शादी में रहने के बाद, दिसंबर 2022 में महिला बाह में अपने पति का घर छोड़कर अपने माता-पिता के घर वापस चली गई। महिला तब से अपने माता-पिता के साथ रह रही है। अब, शिकायत के अनुसार, महिला ने भिंड के एक पुलिस स्टेशन में भरण-पोषण का मुकदमा भी दायर किया है। पति ने दावा किया है कि 21 दिसंबर 2023 को जब वह भिंड से लौट रहा था तो उसके ससुराल वालों ने उसे जान से मारने की धमकी तक दी थी। इसके तुरंत बाद, उनकी पत्नी ने एक व्हाट्सएप स्टेटस शेयर किया, जिसमें उनके पति को मारने वाले को 50,000 रुपये का इनाम देने की पेशकश की गई।

बेटी के जन्म के पांच महीने बाद Kapil Sharma के घर आई दुसरी खूशखबरी, कॉमेडियन ने बताया सच

दूसरे मर्द से तल रहा था Affair

दर्ज शिकायत में पति ने बताया कि उसकी पत्नी के स्टेटस में लिखा था, ”पति की हत्या करने वाले को 50 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा। पति ने यह भी आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी का पड़ोसी के घर में रहने वाले एक किरायेदार के साथ अवैध संबंध था, उन्होंने दावा किया कि उनकी शादी की शुरुआत से ही सभी विवादों का एकमात्र कारण यह कथित मामला था। इससे पहले उसके प्रेमी ने भी मुझे टेलीफोन पर जान से मारने की धमकी दी है।

लेटेस्ट खबरें

PM Modis letter: ‘कोई सामान्य चुनाव नहीं’, पीएम मोदी का पहले चरण से पहले बीजेपी समेत एनडीए उम्मीदवारों को पत्र
IPL 2024 Points Table: दिल्ली की गुजरात पर जीत से अंक तलिखा में बड़ा फेरबदल, जानें ताज़ा अपडेट
Turkey-Hamas Relations: इजरायल के साथ युद्ध के बीच हमास प्रमुख करेंगे तुर्की का दौरा, तुर्की के राष्ट्रपति ने दी जानकारी
US-Italy Relations: अमेरिका-इटली आए एक साथ, गलत सूचना के प्रसार को रोकने के लिए साथ में करेंगे काम
NABARD Recruitment 2024: NABARD में निकला जॉब करने का सुनहरा मौका, 100000 की सैलरी वाली नौकरी के लिए यहां करें आवेदन
Salman Khan Firing Case: बांद्रा में शूटिंग से कुछ घंटे पहले ही आरोपियों को दी गई थी बंदूक, सलमान खान केस में बड़ा खुलासा
महिंद्रा थार को टक्कर देने आ रही Jeep की मिनी एसयूवी, लुक और फीचर्स देख चौंक जाएंगे आप