होम / बेटी के जन्म के पांच महीने बाद Kapil Sharma के घर आई दुसरी खूशखबरी, कॉमेडियन ने बताया सच

बेटी के जन्म के पांच महीने बाद Kapil Sharma के घर आई दुसरी खूशखबरी, कॉमेडियन ने बताया सच

Babli • LAST UPDATED : March 31, 2024, 2:38 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), The Great Indian Kapil Show, दिल्ली: कपिल शर्मा दर्शकों को गुदगुदाने के लिए अपने गैंग के साथ एक बार फिर वापस आ गए हैं। जब से नेटफ्लिक्स पर कपिल शर्मा के शो की अनाउंसमेंट हुई है, दर्शक इस शो की एक झलक पाने के लिए बेहद उत्सुक हैं। शो के ट्रेलर और प्रोमो बेहद शानदार रहे थे। शो का पहला एपिसोड कल शाम स्ट्रीम हुआ और इसे कई लोगों ने पसंद किया। इस शो के कलाकारों में सुनील ग्रोवर ने भी एंट्री की है। ग्रोवर अपने मतभेदों के बाद कई सालों के बाद शर्मा के साथ फिर से जुड़े पहले एपिसोड में कपूर खानदान के नीतू कपूर, रणबीर कपूर और रिधिमा कपूर साहनी मेहमान के तौर पर शामिल हुए थे। शो में कपिल शर्मा की मां और पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ भी कुछ पल थे।

  • बेटी के जन्म के पांच महीने बाद फिर से पेरेंट बने कपिल
  • शो के दौरान कही ये बात

Karan Sharma ने ‘दीया और बाती हम’ फेम Pooja Singh से रचाई शादी, देखें वीडियो

दूसरे बच्चे पर कपिल शर्मा का बड़ा खुलासा

एपिसोड के दौरान रणबीर कपूर ने कपिल शर्मा से शादी और बच्चे के बाद उनमें आए बदलावों के बारे में पूछा। जबकि कपिल की मां ने बताया कि वह बिल्कुल भी नहीं बदले हैं, कपिल ने खुलासा किया कि उनकी शादी के बाद उनकी मां कैसे बदल गई हैं क्योंकि उन्होंने पंजाबी सूट पहनने से लेकर पलाज़ो पैंट पहनना सीख लिया है। अर्चना ने यही सवाल गिन्नी से कपिल की शादी के बाद आए बदलाव और पिता बनने को लेकर भी पूछा।

गिन्नी ने पहली बार शो में शिरकत की और कहा कि कपिल एक अच्छे पति और एक पिता रहे हैं। कपिल ने चिढ़ाते हुए खुलासा किया कि वह अपनी बेटी का ज्यादा ख्याल रखते थे क्योंकि गिन्नी दूसरे बच्चे से प्रेग्रेंट थी। गिन्नी ने चुटकी लेते हुए कहा, “वो महेरबानी किस की थी?” उन्होंने बताया कि जब उनकी बेटी अनायरा पांच महीने की थी, तब उसने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था।

‘बंद कीजिए!’ पैप्स पर भड़की Sara Ali Khan, इस वजह से फूटा गुस्सा

कपिल ने संभाली बात

इसे कवर करते हुए, कपिल ने कहा कि यह लॉकडाउन था और वह बिना किसी शूटिंग के घर पर थे और इस तरह दूसरा बच्चा हुआ। उन्होंने कहा, “उस समय कोविड चल रहा था ना। शूट हो नहीं रहे!” एपिसोड में, रणबीर ने यह भी बताया कि वह अपनी बेटी राहा को अपने शो में लाना पसंद करेंगे, जबकि कपिल ने कहा कि वह अपनी बेटी अनायरा को भी शूटिंग के लिए लाएंगे।

पिता बनने पर रणबीर कपूर

बात आगे बढ़ते हुए रणबीर कपूर के पिता बनने की दिशा में चली गई। एक पिता के रूप में अपने बेटे रणबीर के बारे में एक खूबसूरत बात का खुलासा करते हुए, नीतू कपूर ने कहा कि एक व्यक्ति के रूप में, रणबीर के पास बहुत सारे भाव नहीं हैं और वह अक्सर एक आकस्मिक, सीधे चेहरे के साथ बातचीत करते हैं। हालाँकि, जब उनकी बेटी राहा की बात आती है, तो वह बहुत अभिव्यंजक होते हैं क्योंकि उनका चेहरा चमक उठता है और उनकी आँखों में एक चमक होती है।

करीना को ‘खट्टे अंगूर’ समझती हैं Priyanka Chopra, आखिर क्यों कही थी इतनी बड़ी बात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Soviet-era Combat: अमेरिका ने उठाया बड़ा कदम, रूस के सहयोगी से खरीदे 81 सोवियत काल के लड़ाकू विमान -India News
Vastu Tips for Plants: भूल कर भी घर में न लगाएं ये पौधे, उठानी पड़ सकती है आपको हानि- Indianews
Tecno Pova 6 Pro 5G: 6000mAh बैटरी के साथ 70W की चार्जिंग, 16GB रैम, इतने सस्ते फोन में मिल रहे ये शानदार फीचर्स- Indianews
Vastu Tips: आपके भी घर के दरवाजे पर लगी है भगवान की फोटो, तो जान लें इसका क्या पड़ेगा प्रभाव-Indianews
UK Couple: यूके के कपल ने छोड़ी नौकरी, बच्चों के साथ करोड़ों की यॉट पर रहने के लिए किया फैसला -India News
Narzo 70x 5GRealme: रियली के इस फोन पर हो जाएंगे फिदा, कीमत मात्र 10,999 रुपये- Indianews
 Maruti Swift LXI: ऐसे कराएं मारुति स्विफ्ट कार फाइनैंस, आएगी इतनी EMI, देखें जरूरी जानकारी- Indianews
ADVERTISEMENT