होम / Amethi News: सीआरपीएफ के सिपाही ने पत्नी और साले को मारी गोली, गोली चलाते समय स्वयं का पुत्र ही चला रहा था बुलट…

Amethi News: सीआरपीएफ के सिपाही ने पत्नी और साले को मारी गोली, गोली चलाते समय स्वयं का पुत्र ही चला रहा था बुलट…

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : August 10, 2023, 6:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Lokesh Tripathi,Amethi News: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले से एक मामला सामने आया है। कभी-कभी घरेलू विवाद कितने अधिक बढ़ जाते हैं कि लोग एक दूसरे को देखना कतई पसंद नहीं करते हैं। ऐसा ही एक मामला अमेठी जनपद के मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र से प्रकाश में आया है। जहां पर पति-पत्नी के बीच पिछले 1 वर्षों से अनबन और विवाद चल रहा था, जिसके कारण पत्नी गीता पिछले 1 वर्षों से अपने मायके में रह रही थी। पति शिव नारायण केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल में सिपाही के पद पर छत्तीसगढ़ में तैनात है। अभी वह छुट्टी पर घर आया हुआ था, और अपने बेटे के साथ वह भी बाजार पहुंचा था तभी उसकी पत्नी गीता मायके से अपने भाई के साथ मोबाइल खरीदने बाजार मुसाफिरखाना आई हुई थी।

गोली चलाते समय स्वयं का पुत्र चला रहा था बुलट

वहीं पर दोनों की मुलाकात हो गई और दोनों के मध्य कुछ वाद विवाद हुआ, इसके बाद जब गीता वापस अपने घर अर्थात मायके जा रही थी तभी रास्ते में कस्थुनी के पास गीता के पति शिव नारायण ने पीछे से गोली मार दी। शिव नारायण के द्वारा मौके पर कई राउंड गोली चलाई गई। जिससे एक गोली उसकी पत्नी गीता के कूल्हे पर लगी जबकि उसके साले के पीठ में भी एक गोली लगी है। लोग बताते हैं कि जिस समय शिव नारायण ने पत्नी और साले को गोली मारी उस समय उनकी बुलट उनका स्वयं का पुत्र ही चला रहा था।

पत्नी और साले को मारी गोली

शिव नारायण के द्वारा पत्नी और साले को गोली मार दी गई। दिनदहाड़े गोली चलने की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। सूचना मिलते ही आनन फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए भिजवाया गया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुसाफिरखाना। जहां पर दोनों का प्राथमिक उपचार करने के बाद हायर सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा

इस मामले में पुलिस क्षेत्राधिकार मुसाफिरखाना गौरव सिंह ने बताया कि घटना के संबंध में अभी तक किसी भी प्रकार की कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है तहरीर प्राप्त होते ही सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा। महिला के बयान के आधार पर आरोपी के पति को पकड़ने के लिए तीन अलग-अलग टीमों को रवाना कर दिया गया है शीघ्र ही आरोपी की गिरफ्तारी सुनिश्चित कर ली जाएगी।

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT