होम / Atiq Ahmed Office: अतीक अहमद के दफ्तर में मिले खून के धब्बे, सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

Atiq Ahmed Office: अतीक अहमद के दफ्तर में मिले खून के धब्बे, सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

Divya Gautam • LAST UPDATED : April 24, 2023, 12:47 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़) Atiq Ahmed Office प्रयागराज: प्रयागराज में अतीक अहमद के चकिया वाले दफ्तर में खून के धब्बे मिलने से खलबली मच गई है। ये धब्बे ज्यादा पुराने नहीं है, अतीक के पूरे दफ्तर में जगह-जगह खून के निशान दिखाई दे रहे हैं। यही नहीं यहां पर एक खून से सना चाकू और एक सफेद रंग का दुपट्टा मिला है, जिस पर भी खून के धब्बे लगे हुए।

खून के धब्बे मिलना चौंकाने वाला मामला 

अतीक अहमद की हत्या के बाद उसके ऑफिस के अंदर इस तरह खून के धब्बे मिलना और पहर जगह समान बिखरा हुआ मिलना बेहद चौंकाने वाला मामला है। खून के ये धब्बे ग्राउंड फ्लोर से होकर ऊपर की ओर तक दिखाई देते हैं, जबकि खून से सना चाकू नीचे ही पड़ा हुआ हैं।

खून के निशान ग्राउंड फ्लोर से ऊपर सीढ़ियों पर भी जगह-जगह दिखाई देते हैं। ऊपर के कमरे में सोफे पर खून के धब्बे लगा हुआ सफेद दुपट्टा रखा हुआ है। अलमारी के कपड़े बाहर फैले हुए हैं, किचन के अंदर भी खून के निशान हैं और एक जगह टूटी हुई चूड़ियां भी पाई गई हैं।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस की टीम मामले की जांच के लिए ऑफिस पहुंची हुई है और मौके से सबूत इकट्ठा करने में लगी हुई है। पुलिस अतीक के दफ्तर की तलाशी ले रही हैं। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि आखिर यहां पर क्या हुआ है? किसी की हत्या या कोई अनहोनी?

गौरतलब है कि चकिया स्थित अतीक का ये वही दफ्तर है जहां पर लोगों का अपहरण कर लाया जाता था और फिर उन्हें टॉर्चर किया जाता था।

ये भी पढ़ें- ‘कश्‍मीर को बाजवा ने बेच डाला…’, जर्नलिस्‍ट हामिद मीर के दावे के बाद पाक में मचा बवाल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: शादी करें, खुश रहें और पिता….प्रियंका गांधी ने भाई राहुल गांधी के लिए जताई ये इच्छा-Indianews
Hailey Bieber ने शेयर की बेबी बंप की तस्वीर, इस अजीब चीज को खाने का करता है मॉडल को मन – Indianews
Weather Update: 18 से 20 मई तक उत्तर भारत में गंभीर लू का खतरा, IMD ने बिहार, पंजाब में तापमान बढ़ने की दी चेतावनी-indianews
AP Dhillion की रूर्मड गर्लफ्रेंड हॉलीवुड में हुई शामिल, इस वेब सीरीज में आएंगी नजर – Indianews
Young Age Heart Attack Myths: क्या युवा वर्ग हार्ट अटैक से सुरक्षित हैं? 5 मिथक जिन्हें लोग मानते हैं सच-indianews
Looteri Dulhan: एक नहीं, दो नहीं बल्कि इतने लोग हुए शिकार, गुजरात में एक बार फिर लुटेरी दुल्हन गिरोह ने मचाया आतंक-Indianews
Char Dham Yatra: तीर्थयात्रियों की बढ़ती संख्या को लेकर उत्तराखंड सरकार ने लिया बड़ा फैसला, जारी किए ये निर्देश-Indianews
ADVERTISEMENT