होम / अतीक का अपराधी बेटा असद पुलिस की गिरफ्त में आते-आते बचा, मौके से हुआ फरार

अतीक का अपराधी बेटा असद पुलिस की गिरफ्त में आते-आते बचा, मौके से हुआ फरार

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : March 27, 2023, 5:27 pm IST

Umesh Pal Murder Case: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी और माफिया अतीक अहमद को आज रविवार को गुजरात के साबरमती जेल से प्रयागराज जेल में लाया जा रहा है। इसी बीच बड़ी खबर सामने आ रही है कि अतीक का तीसरे नंबर के फरार बेटे असद को पुलिस पकड़ते-पकड़ते रह गई।

दिल्ली में छुपा है असद अहमद

उमेश हत्याकांड मामले में यूपी पुलिस की अलग-अलग टीमें अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए कई राज्यों में छापेमारी कर रही हैं। इसी दौरान खबर मिली की अतीक का बेटा असद दिल्ली में छुपा है। मगर पुलिस जब तक उसके ठिकाने पर पहुंची वह फरार हो चुका था। उमेश मर्डर केस के पांच शूटर अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। आरोपी असद, साबिर, अरमान, गुड्डू और गुलाम घटना के बाद से फरार चल रहे हैं।

यूपी पुलिस अलग-अलग राज्यों में कर रही छापेमारी

इन पांचो अपराधियों की तलाश में यूपी पुलिस की 28 टीमें अलग-अलग राज्यों में लगातार छापेमारी कर रही हैं। वहीं माफिया अतीक को प्रयागराज लेके आने वाला यूपी पुलिस का काफिला आज सोमवार सुबह मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से यूपी के झांसी जिले की सीमा में प्रवेश कर गया है।

रविवार शाम गुजरात के साबरमती केंद्रीय जेल से निकलने के कुछ घंटे बाद यूपी पुलिस का काफिला राजस्थान की सीमा से मध्य प्रदेश में प्रवेश कर गया था। शिवपुरी जिले के एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “अहमद को ले जा रही उत्तर प्रदेश पुलिस का काफिला झांसी जिले में प्रवेश करने से पहले सोमवार सुबह करीब सात बजे थोड़ी देर के लिए मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के खराई में रुका, ताकि अहमद शौच कर सके। सुबह करीब नौ बजे काफिला उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में दाखिल हुआ।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT